scorecardresearch
 

गुजरात के दाहोद में एक ही परिवार के 6 लोगों की गला रेतकर हत्या

गुजरात के दाहोद के आदिवासी हिस्से में एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कुछ अज्ञात लोगों ने गुरुवार की रात परिवार के सभी सदस्यों की गला रेतकर हत्या कर दी.

परिवार के छह लोगों की हत्या (Photo- Aajtak) परिवार के छह लोगों की हत्या (Photo- Aajtak)

  • दाहोद में परिवार के छह लोगों की हत्या
  • सभी सदस्यों की गला रेतकर की गई हत्या
  • पुलिस गांव के लोगों से कर रही पूछताछ

गुजरात के दाहोद के आदिवासी हिस्से में एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कुछ अज्ञात लोगों ने गुरुवार की रात परिवार के सभी सदस्यों की गला रेतकर हत्या कर दी. शुक्रवार सुबह जब इस घटना की जानकारी मिली तो पुलिस का पूरा काफिला मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की. जिन लोगों की हत्या की गई उसमें पति-पत्नी और उनके चार बच्चे शामिल हैं.

घर के मुखिया का शव खेत में मिला

घटना महूडी गांव की है. जहां 40 वर्षीय भरतभाई भलास अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहते थे. भरतभाई खेत में मजदूरी कर जीवन बसर कर रहे थे. शुक्रवार सुबह जब उनके पास रहने वाले लोग उनके घर पर चहलपहल नहीं देखी, तो वो उनके घर पहुंचे. जहां भरतभाई की पत्नी समीबेन, बेटी दीपिका, पुत्र हेमराज, दीपेश और रवी के शव घर में ही लहूलुहान अवस्था में थे. जबकि घर के मुखिया भरतभाई का शव खेत में पड़ा हुआ था.

इस इलाके के पुलिस अधीक्षक हीतेश जोइशर का कहना है कि ये वारदात देर रात हुई. सभी लोगों के गले पर चाकू से काटने के निशान हैं. घर में से किसी भी तरह का कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में ये लगता है कि इस हत्या को एक से अधिक लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है.

घर के मुखिया भरतभाई की हत्या कर उनका शव घसीटते हुए खेत में फेंक दिया गया था. एफएसएल और डॉग स्क्वॉड के जरिए पूरी जांच की जा रही है. इस वारदात में गांव के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले में अलग-अलग टीम बनाकर जांच शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें