scorecardresearch
 

यूपीः भूमि विवाद में लड़की की गोली मार कर हत्या

यूपी के अंबेडकरनगर में जमीनी विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक लड़की की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को नामजद कर कार्रवाई शुरू कर दी.

पुलिस ने हत्या के इस मामले में तीन लोगों को नामजद किया है पुलिस ने हत्या के इस मामले में तीन लोगों को नामजद किया है

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. जिसके चलते एक लड़की की हत्या कर दी गई. हमलावर वारदात के बाद से फरार चल रहे हैं.

यह खूनी वारदात अंबेडकरनगर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र की है. यहां के मुंडेरा गांव में रहने वाले बैतुल्लाह और मोहम्मद फारूख के बीच काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों लोग एक दूसरे का मुंह भी देखना नहीं चाहते थे.

गुरुवार को दोनों को आमना सामना हो गया. और भूमि विवाद को लेकर कहासुनी, गालीगलौच होने लगी. थोड़ी देर बाद ही दोनों के बीच जमकर मारपीट होने लगी. इस दौरान फारूख अपने साथियों के साथ बंदूक लेकर आ गया.

इस दौरान बैतुल्लाह की बेटी हुमैरा बीच में आ गई. फारूख ने अपने साथी वीरेन्द्र सिंह और नरेन्द्र के साथ मिलकर फायरिंग शुरू कर दी. इसी बीच एक गोली हुमैरा के सीने में जा लगी. और कुछ ही देर में 22 वर्षीय हुमैरा ने दम तोड़ दिया.

हत्या की इस वारदात को अंजाम देकर फारूख, वीरेंद्र और नरेंद्र मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंच गई. और मृतक लड़की के शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंडेरा गांव में बैतुल्लाह और मोहम्मद फारूक के बीच झगडा हुआ था. जिसमें गोली चलने से एक लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने तीन लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

अब पुलिस लड़की को मौत के घाट उतारने वाले आरोपियों फारूक, वीरेन्द्र और नरेन्द्र की तलाश में छापे मार रही है. अभी तक उनका कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें