scorecardresearch
 

हरियाणाः घर में घुसकर लड़की के साथ बलात्कार

हरियाणा में एक लड़की के साथ उसके घर में घुसकर बलात्कार किया गया. इस काम को अंजाम देने वाला युवक पुलिस की पहुंच से बाहर बताया जा रहा है.

पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है

हरियाणा के जींद में एक लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपी ने लड़की के घर में घुसकर ही इस वारदात को अंजाम दिया. लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी गई.

मामला जींद शहर का ही है. जहां महिला थाना के अंतर्गत आने वाले इलाके में रहने वाले परिवार के बड़े सदस्य घर से बाहर किसी काम को गए थे. घर में उनकी जवान लड़की अकेली थी. इसी दौरान मौका पर वहीं रहने वाला नवीन नामक युवक लड़की के घर में घुस आया.

अंदर आने के बाद उसने दरवाजा बंद कर लिया और लड़की के साथ जबरन बलात्कार किया. इस दौरान आरोपी ने लड़की की पिटाई भी की. किसी के इस घटना के बारे में बताने पर आरोपी ने लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी.

पुलिस ने बताया कि जब लड़की के घर वाले लौटकर आए तो उन्होंने लड़की को बदहवास हालत में पाया. जब उन्होंने लड़की से पूछताछ की तो उसने सारी घटना अपने घरवालों को बता दी. लड़की के परिजन लड़की को लेकर तुरंत थाने पहुंच गए.

परिजनो ने पुलिस को सारी घटना बताने के बाद नामजद मुकदमा दर्ज करा दिया. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का मैडिकल परीक्षण कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी नवीन के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. आरोपी अभी तक फरार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें