scorecardresearch
 

MP: रात वाट्सऐप पर लड़कों से कर रही थी चैट, सुबह दो सगी बहनों की कुएं में मिली लाश

मध्य प्रदेश के सिवनी में कुएं से दो लड़कियों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस का कहना है कि दोनों लड़कियां सगी बहने हैं, एक की उम्र 16 और दूसरी की 18 साल है. पुलिस के मुताबिक परिजनों ने दो दिन पहले वाट्सऐप पर लड़कियों को मैसेज करने वाले दो युवकों पर संदेह जताया है.

दो सगी बहनों के शव कुएं में मिले (Photo Aajtak) दो सगी बहनों के शव कुएं में मिले (Photo Aajtak)

  • रात लड़कों से हो रही थी वाट्सऐप पर चैट
  • सुबह दोनों की खेत के कुएं में मिली लाश

मध्य प्रदेश के सिवनी में कुएं से दो लड़कियों की लाश मिलने से सनसनी मच गई. यह घटना अदेगांव थाना क्षेत्र के कोंडरा गांव की है. पुलिस ने दोनों शवों को कुएं से बाहर निकलवा लिया है और पोस्टमार्टम के लिए लखनादौन अस्पताल भेज दिया है. दोनों की मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दोनों लड़कियां सगी बहने हैं, एक की उम्र 16 और दूसरी की 18 साल है. पुलिस के मुताबिक परिजनों ने दो दिन पहले वाट्सऐप पर लड़कियों को मैसेज करने वाले दो युवकों पर संदेह जताया है. दोनों युवक घर से फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

थाना प्रभारी ईश्वरी पटेल कहना है कि आदेगांव थाना के कोंडरा गांव में खेत के कुएं में दो युवतियों के शव मिले हैं, दोनों सगी बहने हैं. इनके शव खेत के कुएं में मिले थे. जिन्हें गांव वालों की मदद से निकाल लिया है. इनकी मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए फरार युवकों की तलाश की जा रही है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मृतक लड़कियों के भाई दुर्गेश ने बताया कि बबलू और काशीराम नाम के दो लड़के मेरी बहनों से रात को ऑनलाइन बात कर रहे थे. मैंने उन्हें बात करने से मना किया और वो मुझे ही धमकी देने लगे फिर पता चला कि कुएं में मेरी दोनों बहनों के शव मिले. .

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें