scorecardresearch
 

सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला ASI गिरफ्तार

गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि ASI गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र का रहने वाला है और बिहार के नालंदा में पुलिस विभाग में बतौर आरक्षी तैनात था. ASI पर फेसबुक पेज पर यूपी सीएम के खिलाफ रमजान में अजान के मामले को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी.

पुलिस हिरासत में आरोपी एएसआई तनवीर खान (फोटो- आजतक) पुलिस हिरासत में आरोपी एएसआई तनवीर खान (फोटो- आजतक)

  • एएसआई ने यूपी सीएम को दी थी धमकी
  • यूपी पुलिस ने शख्स को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की धमकी देने वाले एएसआई को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यूपी की गाजीपुर पुलिस ने इस ASI को गिरफ्तार किया है. ASI पर 24 अप्रैल को फेसबुक पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है.

सीएम के खिलाफ की थी टिप्पणी

गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि तनवीर खान गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र का रहने वाला है और बिहार के नालंदा में पुलिस विभाग में बतौर आरक्षी तैनात था. आरोप है कि तनवीर खान ने 24 अप्रैल को अपने फेसबुक पेज पर यूपी सीएम के खिलाफ रमजान में अजान के मामले को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी.

पढ़ें- यूपी के निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी बिजनौर में 7 समर्थकों समेत गिरफ्तार

शिकायत पर यूपी पुलिस ने की कार्रवाई

जब यूपी पुलिस को शिकायत मिली तो पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया. यूपी पुलिस ने इस फेसबुक पोस्ट की पड़ताल की को आरोपी गाजीपुर का निकला.

pic_050520031447.jpgएएसआई तनवीर खान

नालंदा से आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी तनवीर खान की तलाश में यूपी पुलिस नालंदा पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार लिया. पुलिस ने सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में उस पर कई धाराएं लगाई और फिलहाल इस शख्स को जेल भेज दिया है.

पढ़ें- गैंगरेप प्लानिंग की चैट वायरल होने पर केस दर्ज, इंस्टाग्राम से मांगी गई डिटेल

बता दें कि यूपी पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि सोशल मीडिया पर यूजर किसी भी भड़काऊ टिप्पणी से बाज आएं. पुलिस ने कहा है कि धार्मिक भावनाएं भड़काने, किसी की गरिमा-अस्मिता के खिलाफ पोस्ट करने पर यूपी पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें