scorecardresearch
 

यूपीः मुरादनगर में फोटोस्टेट कराने गई छात्रा से गैंगरेप, आरोपी फरार

नाबालिग छात्रा कुछ दस्तावेजों की फोटोस्टेट करवा कर अपने गांव की तरफ वापस आ रही थी, तभी आरोपियों ने उसे पीछे से आकर पकड़ लिया और खींचकर एक खेत में ले गए.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. आए दिन महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला गाज़ियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र का है. जहां फोटोस्टेट कराने गई एक छात्रा के साथ तीन युवकों ने खेत में लेजाकर सामूहिक बलात्कार किया.

वारदात मुरादनगर थाना क्षेत्र के रिहन्द गांव की है. जहां से 16 वर्षीय छात्रा नेकपुर गांव के करीब फोटोस्टेट कराने गई थी. बुधवार देर शाम जब वह घर लौट रही थी. तभी 11वीं की उस छात्रा को बाइक सवार तीन युवक जबरन एक खेत में खींचकर ले गए. जहां उन्होंने उस लड़की के साथ बलात्कार किया.

रेप की घटना के बाद आरोपी जाते-जाते लड़की को धमकी देकर गए कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ भी बताया तो अंजाम बुरा होग. यह सुनकर डरी-सहमी छात्रा किसी तरह से अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. उसकी बात सुनकर घरवाले सकते में आ गए.

छात्रा के साथ बलात्कार की ख़बर गांव में आग की तरह फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भिजवाया. बताया जा रहा है कि बलात्कार करने वाले आरोपी किशोरी के गांव के ही रहने वाले हैं.

पीड़ित छात्रा के परिजनों ने संबंधित थाने में जाकर रेप का मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद से नाबालिग पीड़िता काफी सहमी हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें