scorecardresearch
 

गाजियाबाद में तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, लूटपाट की कई घटनाओं का खुलासा

एएसपी केशव कुमार ने बताया कि तीनों आरोपी शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जो दिल्ली-एनसीआर के क्षेत्र में लगातार लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे

  • तीनों आरोपियों ने कई घटनाओं को दिया था अंजाम
  • गला दबाकर करते थे लूटपाट, मिले कई सुराग

गाजियाबाद के थाना खोड़ा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 3 शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से 3 लैपटॉप,11 फोन, एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस और दो नाजायज चाकू भी बरामद किया.

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए युवकों का नाम राहुल सिंह, अभिषेक और योगेश है. तीनों आरोपियों के ऊपर वारदातों का एक लंबा इतिहास रहा है, जिन्होंने गाजियाबाद के कई थानों में चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है.

दिल्ली-एनसीआर में करते थे लूट

एएसपी केशव कुमार ने बताया कि तीनों आरोपी शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जो दिल्ली-एनसीआर के क्षेत्र में लगातार लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. अभियुक्तों के द्वारा राह चलते लोगों को हाथ से उनका गला दबाकर अचेत कर उनसे लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे.

मोबाइल फोन से मिले कई सुराग

पुलिस को उम्मीद है कि इन तीनों की गिरफ्तारी के बाद हालात कुछ सुधरेंगे और इलाके में चोरी और लूट की वारदातों में कुछ अंकुश लगेगा. आरोपियों के पास से बरामद मोबाइल फोन में से कुछ फोन पुलिस ने लूट की घटनाओं से कनेक्ट भी कर लिए हैं.

ग्रेटर नोएडा में भी लुटेरे गिरफ्तार

इससे पहले ग्रेटर नोएडा की बिसरख पुलिस ने एक ऐसे लुटेरों का गिरोह गिरफ्तार किया है, जो एनसीआर में वाहन व कैश लूट की घटनाओ को अंजाम देता था. पुलिस ने इनके पास से करीब 15 हजार रुपए, एक तमंचा, एक चाकू, दो मोबाइल, दो मोबाइल, दो लूटी हुई बाइक, एक पर्स, पैन कार्ड, डीएल, आधार कार्ड, बरामद किए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें