scorecardresearch
 

यूपी: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाशों को लगी गोली

बदमाश गांजे को जिला गाजियाबाद में सप्लाई के लिए लेकर जा रहे थे. बदमाशों से तीन तमंचे कारतूस और एक डीसीएम कैंटर बरामद किया है. कैंटर में से 300 किलो अवैध गांजा बरामद हुआ है. गांजा की कीमत लगभग 36 लाख रुपये है.

गोली लगने से घायल हुआ बदमाश गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

  • बदमाश विशाखापट्टनम से गांजा तस्करी कर ला रहे थे
  • तीनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए हैं. तीनों के पैर में गोली लगी, तीनों बदमाश गांजा तस्कर थे. तीनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश विशाखापट्टनम से गांजा तस्करी करके ला रहे थे.

दिल्ली: एक करोड़ की लूट को अंजाम देने निकले थे 4 बदमाश, एनकाउंटर के बाद दबोचे गए

बदमाश गांजे को जिला गाजियाबाद में सप्लाई के लिए लेकर जा रहे थे. बदमाशों से तीन तमंचे कारतूस और एक डीसीएम कैंटर बरामद किया है. कैंटर में से 300 किलो अवैध गांजा बरामद हुआ है. गांजा की कीमत लगभग 36 लाख रुपये है. ईस्टर्न पेरिफेरल रोड पुल के पास बदमाशों से थाना जारचा पुलिस की मुठभेड़ हुई थी.

दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई

इससे पहले साउथ ईस्ट दिल्ली पुलिस ने गुरुवार की आधी रात एक एनकाउंटर के बाद 4 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक, ये चारों एक करोड़ की लूट की साजिश रचने के बाद लाजपत नगर इलाके में रिंग रोड के पास जमा हुए थे और वहीं से चारों लूट के लिए निकलने वाले थे, लेकिन पुलिस ने लूट से पहले ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

8 घंटे पूछताछ के बाद बोले अहमद पटेल- मोदी-शाह के दोस्त आए थे घर, सबका दिया जवाब

पकड़ में आए बदमाशों के पास से दो ऑटोमैटिक पिस्टल और 2 देसी तमंचे बरामद किए गए हैं. पुलिस को एक मुखबिर के जरिए पता लगा था कि 4 शातिर बदमाश जो कि कई वारदातों में शामिल रहे हैं, वे सभी एक करोड़ रुपये की लूट की साजिश रच रहे हैं और गुरुवार की रात लूट को अंजाम भी देंगे. इस जानकारी पर पुलिस ने जब जांच की तो उन्हें खबर मिली कि 4 बदमाश लाजपत नगर के विनोबा पुरी मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें