scorecardresearch
 

दिल्ली: साथी के जेल से रिहा होने का मना रहे थे जश्न, पुलिस ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

द्वारका-23 इलाके में श्री श्याम वाटिका में एक कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया था. पार्टी में दिल्ली के 40 बदमाश शामिल हुए थे.

पुलिस ने नवीन खाटी गैंग के पांच सदस्यों को किया गिरफ्तार पुलिस ने नवीन खाटी गैंग के पांच सदस्यों को किया गिरफ्तार

  • नवीन खाटी गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार
  • पार्टी में दिल्ली के 40 बदमाश शामिल हुए थे

दिल्ली के द्वारका इलाके से पुलिस ने नवीन खाटी गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन्हें तब गिरफ्तार किया जब ये कॉकटेल पार्टी कर रहे थे. द्वारका-23 इलाके में श्री श्याम वाटिका में एक कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया था. पार्टी में दिल्ली के 40 बदमाश शामिल हुए थे.

द्वारका जिले के पुलिस को जानकारी मिली कि गैंगस्टर सनी को जेल से अंतरिम जमानत मिलने की खुशी में एक कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. पुलिस श्री श्याम वाटिका में सादे कपड़ों में पहुंचकर छापेमारी की. इस दौरान तीन से चार लोग दीवार फांद कर फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने 37 लोगों को हिरासत में लिया.

ये भी पढ़ें- अवैध संबंध की वजह से हुई थी महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इनके पास से 4 पिस्टल और 13 कारतूस मिले हैं. लेकिन पूछताछ के बाद पांच नामी बदमाश महेश, केशव, बिरजू, नीरज और छोटी को अरेस्ट किया गया है. पकड़े गए सभी बदमाश नवीन खाटी गैंग के सदस्य हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: बिजनेसमैन से लूटपाट के आरोप में 3 कॉन्स्टेबल समेत 8 गिरफ्तार

नवीन नजफगढ़ के मित्रारो गांव का बड़ा गैंगस्टर है. नवीन का साथी सनी को मेडिकल ग्राउंड पर जमानत मिली थी. इस मामले में श्री श्याम वाटिका के मालिक को भी अरेस्ट किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें