scorecardresearch
 

गाजियाबाद: गंग नहर में जा गिरी कार, तीन लापता, एक की बची जान

गाजियाबाद गंग नहर पर एक बड़ा हादसा हुआ, जहां बीती रात एक कार नहर में जा गिरी. जिसमें चार युवक सवार थे. एक को वक्त रहते बचा लिया गया जबकि तीन का अबतक कुछ पता नहीं चल सका है. मौके पर एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है.

रेस्क्यू करती एनडीआरएफ की टीम (Photo Aajtak) रेस्क्यू करती एनडीआरएफ की टीम (Photo Aajtak)

  • गंग नहर में गिरी कार
  • एक बचा, तीन लापता

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र इलाके में एक बड़ा हादसा हुआ है. शुक्रवार देर रात एक कार नहर में जा गिरी. बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई कार में 4 युवक सवार थे और ये बरेली से चंडीगढ़ जा रहे थे. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम के एक दारोगा ने बहादुरी दिखाते हुए, नहर के तेज बहाव के बीच कूदकर एक युवक को बचा लिया. जबकि बाकी कार सवार तीनों युवकों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.

एनडीआरएफ को मौके पर बुलाया गया है. तीन युवकों की तलाश के लिए गंग नहर में रेस्क्यू और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस अधिकारी के अनुसार कार में चार युवक पंकज, आशीष, मोनू और बन्नी सवार थे. चारों बरेली से चंडीगढ़ जा रहे थे. रास्ते में इन चारों को नोएडा में रुकना था. लेकिन शुक्रवार 11:45 बजे उनकी कार सर्विस लेन में जा रही थी. इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नहर में जा गिरी.

कार गंग नहर में जा गिरी

कार चला रहे युवक पंकज को पुलिस ने बचा लिया है. बाकी तीनों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. सीओ कमेश नारायण पांडेय का कहना है कि कार को क्रेन के जरिए गंग नहर से निकाल लिया है. तीनों युवकों की एनडीआरएफ और गोताखोरों द्वारा तलाश की जा रही है.

thumbnail_untitled-1_080820011210.jpgगंगा नहर में गिरी कार

इस दुर्घटना पर एनडीआरएफ के अधिकारी का कहना है कि रात के समय गंग नहर की सर्विस रोड पर अंधेरा होता है. ऐसे में तेज रफ्तार के कारण हादसे होते रहते हैं. कई हादसे नहर किनारे की सर्विस रोड पर पहले भी सामने आ चुके हैं और कई मौतें भी हो चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें