scorecardresearch
 

राजस्थान: मूक-बधिर किशोरी के साथ गैंगरेप, सभी आरोपी फरार

दौसा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां मूक बधिर किशोरी के साथ गैंगरेप हुआ. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. शक के आधार पर कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है.

मूक-बधिर किशोरी  के साथ गैंगरेप (Photo Aajtak) मूक-बधिर किशोरी के साथ गैंगरेप (Photo Aajtak)

  • मूक बधिर किशोरी के साथ गैंगरेप
  • आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

राजस्थान के दौसा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर 5 लोगों ने एक मूक-बधिर किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पुलिस की कई टीमें टीमें आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं. लेकिन अब तक एक भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग सका है.

पीड़िता के परिजनों ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है. मूक बधिर होने के चलते किशोरी इस वारदात को अपने परिजनों को नहीं बता पाई. तीन चार दिन बीत जाने के बाद कहीं से पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली. फिलहाल पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों की निशानदेही पर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है और उनसे पूछताछ जारी है.

किशोरी के साथ गैंगरेप

दौसा एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में पीड़िता ना तो बोल कर बयान दे पा रही थी और ना ही लिख कर, ऐसे में इंटरप्रेटर के माध्यम से पीड़िता के बयान दर्ज किए गए हैं साथ ही लालसोट अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

इस गैंगरेप की सूचना पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के निर्देश पर बीजेपी नेता और पूर्व संसदीय सचिव जितेंद्र गोठवाल पीड़िता के घर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. बीजेपी नेता जितेंद्र गोठवाल ने पुलिस से आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें