scorecardresearch
 

झारखंड: 12 युवकों ने यूपी की 2 नाबालिग लड़कियों के साथ किया गैंगरेप

झारखंड के गढ़वा जिले से खौफनाक मामला सामने आया है. जहां 12 युवकों ने दो दलित नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)

  • 12 युवकों द्वारा किया गया सामूहिक बलात्कार
  • पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया

झारखंड के गढ़वा जिले के नगर ऊंटारी में यूपी की दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यह घटना नगर ऊंटारी-गरबांध के बीच बराईटांड़ में सुनसान स्थान पर जंगल में हुई. दोनों लड़कियां यूपी के कोन थाना क्षेत्र के कोरइल गांव की रहने वाली हैं. दोनों लड़कियां दो बाइक से अपने रिश्तेदारों के साथ गरबांध के रास्ते अपने गांव वापस जा रहीं थीं. जहां पर एक दर्जन लोगों ने इन दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप किया.

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के बयान पर एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. दोनों पीड़िता का मेडिकल और कोर्ट में 164 के अंतर्गत बयान दर्ज कराए. बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां आधार कार्ड अपटेड कराने अपने रिश्तेदारों के साथ बाइक से नगर ऊंटारी आई थी. घर लौटते समय थोड़ी देर के लिए शौच के लिए बाइक को रोका गया. पीछे से बाइक सवार 12 लड़के इनका पीछा करते हुए वहां पहुंच गए.

12 लड़कों ने दो नाबालिगों के साथ किया गैंगरेप

युवकों ने दोनों लड़कियों को पकड़ लिया और जंगल में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. युवकों ने लड़कियों के रिश्तेदारों के साथ मारपीट की. इसी दौरान एक ने वहां से भागकर 100 डायल पर फोन किया और घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस पीड़िता और उसके दोनों रिश्तेदारों को थाने ले आई. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर एफआईआर लिखी और इन मनचलों को पकड़ने के लिए अभियान चला दिया है. एसडीपीओ अजीत कुमार का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें