scorecardresearch
 

नहीं दिए 10 लाख तो टहलते हुए आए बदमाश, घर के बाहर की फायरिंग

मध्य प्रदेश के छतरपुर में दो बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर फायरिंग की. यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर की फायरिंग (Photo Aajtak) बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर की फायरिंग (Photo Aajtak)

  • बदमाशों ने की चार राउंड फायरिंग
  • पुलिस ने दोनों बदमाशों को किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक प्रॉपर्टी डीलर मोहम्मद हामिद को दस लाख की रंगदारी न देने पर नकाबपोश बदमाशों उसके घर के बाहर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की. जिसकी वजह से इलाके में दहशत का माहौल बन गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह वारदात सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ताज कालौनी की है, जहां पर प्रॉपर्टी डीलर के मकान पर दस लाख की रंगदारी न देने पर दो बदमाशों ने गली में पैदल आते जाते हुए फायरिंग कर दी. बदमाशों ने आराम से चार राउंड फायरिंग की यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

बदमाशों ने की सरेआम फायरिंग

प्रॉपर्टी डीलर मोहम्मद हामिद ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की. जिस पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. मोहम्मद हामिद का कहना है कि उनके पास ईसार अख्तर नाम के लड़के का फोन आया था. जिसने 10 लाख रुपए की मांग की और पैसे न देने पर घर के सभी सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसकी रिकॉर्डिंग मेरे मोबाइल पर है. मेरे नए वाले घर पर 4 राउंड फायरिंग की और वहां से चले गए.

पुलिस ने दोनों बदमाशों को किया गिरफ्तार

एसपी सचिन शर्मा का कहन है कि विधिवत रूप से कार्यवाही भी की जाएगी. फिलहाल फायरिंग करने की घटना सामने आई है जिसके दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें