scorecardresearch
 

मुंबई: प्यार में ठुकराए प्रेमी ने दी आतंकी धमकी

प्यार में ठुकराया हुआ एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को सताने के लिए इस हद तक गिर गया कि उसने प्रेमिका को होने वाले आतंकी हमले के नाम से फंसाने की कोशिश की.

प्यार में बेवफाई से तंग आकर प्रेमी ने ये खौफनाक कदम उठाया (प्रतीकात्मक फोटो) प्यार में बेवफाई से तंग आकर प्रेमी ने ये खौफनाक कदम उठाया (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई के ठाणे में एक होश उड़ा देने वाली घटना सामने आई है. जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. प्यार में ठुकराया हुआ एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को सताने के लिए इस हद तक गिर गया कि उसने प्रेमिका को होने वाले आतंकी हमले के नाम से फंसाने की कोशिश की.

पीड़िता अपने पूर्व प्रेमी के साथ 7 साल लंबे प्रेम संबंध में थी. लेकिन कुछ समय पहले ही किसी कारण से दोनों अलग हो गए थे और प्रेमिका ने दूसरे लड़के के साथ प्रेम संबंध बना लिया था जिससे आरोपी प्रेमी नाखुश था और किसी भी तरह से दोनों को सबक सिखाना चाहता था. बदले के आक्रोश में आरोपी ने एक गहरी साजिश रची. उसने एक पैम्फलेट में  आतंकी हमला होने की बात लिखी और साथ में पीड़िता और उसके नए प्रेमी का मोबाइल नंबर एक ही स्केचपेन से लिख दिया. फिर उस पैम्फलेट को ठाणे के जाने-माने विविआना मॉल में फेंक दिया.

मॉल के ग्राउंड फ्लोर और फस्ट फ्लोर के शौचालयों में यह पैम्फलेट पड़ा मिला और इस तथाकथित 'आतंकी खतरे' का पता रविवार दोपहर को चला जिसके बाद स्थानीय लोगों में दहशत पैदा हो गई. ठाणे पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर के अनुसार,  इन पैम्फलेट्स पर लिखा था, 'गजवा-ए-हिंद', 'दादर सिद्धिविनायक मंदिर बूम', आईएसआईएस आ रहा है, स्लीपर सेल सक्रिय है.' एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी थी.

जिसके बाद आतंकवाद रोधी दस्ते सहित ठाणे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. कार्रवाई शुरू की गई और पैम्फलेट पर लिखे फोन नंबरों से लड़की और लड़के तक पहुंचा गया और पूछताछ के लिए बुलाया गया, दोनों एक स्थानीय कंपनी में काम करते हैं. पूछताछ के दौरान लड़की ने अपने पुर्व प्रेमी के साथ 7 साल लंबे प्रेम संबंध को स्वीकार किया और शक जताया कि वह लड़का इस आतंकी धमकी के लिए जिम्मेदार हो सकता है.

जिसके बाद पुलिस ने बिना देर किए पीड़िता के पूर्व प्रेमी केतन घोडके का पता लगाया और एक पुलिस टीम ने विक्रोली से रविवार की रात उसे घर से गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान घोडके ने स्वीकार किया कि उसने अपनी पूर्व प्रेमिका और उसके नए प्रेमी को परेशान करने के लिए उन 'आतंकी धमकियों' को लिखा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें