scorecardresearch
 

मोटा कहने पर बड़े भाई ने छोटे भाई को कैंची से मार डाला

पुलिस निजाम के घर पहंची और पूछताछ शुरू की. वह पुलिस को गुमराह करता रहा. इस बीच तीन साल के बच्चे ने निजाम और आरिफ के बीच झगड़ा होने की बात कह दी. फिर जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि आरिफ उसे मोटा कहकर चिड़ा रहा था. उसने मेरा मजाक बनाया जो मुझे पसंद नहीं आया. गुस्से में मैंने उस पर कैंची से हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई. 

आरोपी निजाम. आरोपी निजाम.

दिल्ली के नंदनगरी इलाके में मोटा कहकर चिड़ाने पर एक युवक ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी. आरोपी ने छोटे भाई के सीने में कैंची घोंपकर मार डाला. इससे उसने मौके पर दम तोड़ दिया. हत्या की घटना को छिपाने के लिए युवक बहाना बनाने लगा कि कैंची भाई के सीने पर गिरी और उसकी मौत हो गई. लेकिन इस घटना का सच सामने तब आया जब एक 3 साल के बच्चे ने पूरी घटना का पर्दाफ़ाश किया.

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर-पूर्वी दिल्ली के रहने वाले 28 वर्षीय निजाम को उसके 25 वर्षीय भाई आरिफ ने मजाक में मोटा कहकर चिड़ाया. इस बात से निजाम बौखला उठा. उसने आरिफ के सीने पर कैंची से वार कर दिया.

हमले में आरिफ बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा. यह देख परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस बीच पुलिस को किसी ने आरिफ के अस्पताल में भर्ती होने की खबर दी.

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो निजाम उन्हें गुमराह करने लगा. उसने बताया कि आरिफ के सीने पर कैंची गिर पड़ी. वह बेहोश होकर गिर पड़ा. उसे हम अस्पताल लेकर आए लेकिन उसकी मौत हो गई.  

डॉक्टर और तीन साल के बच्चे ने खोली पोल...

निजाम की बात सुनकर पुलिस हत्या को हादसा समझ बैठी. लेकिन इस बीच डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि आरिफ के सीने पर घाव से ऐसा लगता है कि यह हादसा नहीं किसी ने कैंची से जोरदार वार दिया है. यह बात सामने आने के बाद पुलिस निजाम के घर पहंची और पूछताछ शुरू की. वह पुलिस को गुमराह करता रहा. इस बीच तीन साल के बच्चे ने निजाम और आरिफ के बीच झगड़ा होने की बात कह दी. फिर जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि आरिफ उसे मोटा कहकर चिड़ा रहा था. उसने मेरा मजाक बनाया जो मुझे पसंद नहीं आया. गुस्से में मैंने उस पर कैंची से हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें