scorecardresearch
 

बेटे को लेने गई थी महिला, बदमाशों ने बाली खींची साथ में उखड़ गया कान

पवन नगर की रहने वाली प्रिया अपने बेटे को स्कूल से लाने गई थी. इसी दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने उसके कान से बाली इतनी जोर से खीचीं कि कान का एक हिस्सा उखड़ गया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

फाइल फोटो फाइल फोटो

अमृतसर के पवन नगर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बाइक सवार चेन स्नैचर्स ने एक महिला की बाली झपटी तो उसके साथ महिला का कान भी उखड़ गया. खून से लथपथ महिला को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, पवन नगर की रहने वाली प्रिया अपने बेटे को स्कूल से लाने गई थी. इसी दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने उसके कान से बाली इतनी जोर से खीचीं कि कान का एक हिस्सा उखड़ गया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

इस घटना के बाद प्रिया खून से लथपथ हो गई. उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. प्रिया ने पुलिस को बताया कि दोनों बाइक सवार को उसने घर के पास ही देखा था. शायद वो मेरा घर से ही पीछा कर रहे थे. जब मैं घर से निकली तो उन्होंने मेरे कान से बाली झपट ली. यह सब इतने जल्दी हुआ कि कुछ समझ नहीं आया.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. उन्हें शक है कि यह काम किसी गैंग का है. बता दें कि अमृतसर में बीते कुछ दिनों में 21 से ज्यादा चेन स्नैचिंग की वारदात हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें