scorecardresearch
 

सास के साथ विवाद तो 3 बच्चों को लेकर ट्रैक पर पहुंची मां, ट्रेन के सामने लगाई छलांग

सास से झगड़ा हुआ तो बहू को इतना गुस्सा आया कि अपने तीन मासूम बच्चों के साथ रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई और ट्रेन के आगे बच्चों के साथ छलांग लगा दी. यह सनसनीखेज मामला झारखंड के पलामू जिले का है.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

  • सास से झगड़ा तो रेलवे ट्रैक पर पहुंची बहू
  • तीन बच्चों के साथ ट्रेन के सामने लगाई छलांग

पारिवारिक विवाद के बाद गुस्से में एक महिला ने अपने तीन नाबालिग बच्चों के रेलगाड़ी के सामने कूदकर जान दे दी. इस घटना में उसकी के बेटी की भी मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दो अन्य बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए. यह हृदय विदारक घटना पलामू ज़िले के रेहला थाना क्षेत्र के सबौना गांव की है.

मृतका की पहचान गांव के ही नागेंद्र राम की पत्नी प्रियंका देवी (30) के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जाता है कि प्रियंका की सास के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया और वह गुस्से में अपने तीनों बच्चों के साथ घर के पास से ही गुज़र रही रेल लाइन पर सामने से आ रही मालगाड़ी के सामने कूद गई.

पाकिस्तान में ट्रेन हादसा, वैन से टक्कर में 29 सिख श्रद्धालुओं की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

मालगाड़ी की चपेट में आने से मां और आठ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मौके पर मौजूद रहना थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह घरेलू विवाद का कारण लग रहा है. महिला के साथ अपने बच्चों के साथ रेलवे लाइन में जाकर अपनी जान दी. हालांकि, इस घटना में दो की मौत हो गई और दो अन्य बच्चे घायल है जिनका इलाज कराया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें