scorecardresearch
 

दिल्ली: सरेआम युवक को गोलियों से भूना, हत्या के पीछे गैंगवार की आशंका

पूर्वी दिल्ली के शाहदरा जिले के कृष्णा नगर थाना इलाके में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को सरेआम गोलियों से भून डाला और कत्ल के बाद मौके से फरार हो गए.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में बेखौफ बदमाशों ने हत्या की एक वारदात को अंजाम दिया है. यहां के कृष्णा नगर थाना इलाके में बदमाशों ने बेखौफ होकर एक युवक को सरेआम गोलियों से भून डाला और कत्ल के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. मारे गए युवक का नाम सरफराज बताया गया है.

सीसीटीवी में कैद वारदात

सरफराज के मर्डर की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह 5 से 6 बदमाश बाइक पर सवार होकर आते हैं और बाइक पर ही जा रहे सरफराज पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा देते हैं, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है. आनन-फानन में सरफराज को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सरफराज को मृत घोषित कर दिया.

sarfaraz_040619035407.jpgमृतक सरफराज की तस्वीर (फोटो- तनसीम हैदर)

मिली जानकारी के मुताबिक सरफराज के एक भाई पर अक्टूबर 2018 में जफर नाम के एक स्क्रैप कारोबारी की हत्या में शामिल होने का आरोप था. इस मामले में फिलहाल वह जेल में बंद है. सरफराज और जफर के परिवारों के बीच समझौते की बातचीत चल रही थी. यह भी चर्चा है कि इस समझौते का हवाला देते हुए ही उसे कुछ लोगों ने कांति नगर बुलाया था, जहां उसकी हत्या कर दी गई.

सरफराज मर्डर के पीछे गैंगवार?

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पुलिस ने सरफराज की हत्या के पीछे गैंगवार की आशंका जता रही है. हालांकि, अभी तक इस मामले में पुलिस ने किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें