scorecardresearch
 

दिल्ली के नजफगढ़ में मुठभेड़, असलहों का सप्लायर गिरफ्तार

सप्लायर के पास से 10 असलहे और कारतूस बरामद किए गए हैं. स्पेशल सेल ने मौके से एक दोपहिया वाहन को भी कब्जे में ले लिया है.

मुठभेड़ स्थल की तस्वीर मुठभेड़ स्थल की तस्वीर

  • बरामद हुए 10 असलहे और कारतूस
  • गैंगस्टरों को सप्लाई करता था हथियार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई हैं. लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं के बीच दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस ने नजफगढ़ इलाके से मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. गिरफ्तार बदमाश के पास से भारी मात्रा में असलहे बरामद किए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के नजफगढ़ में मंगलवार यानी 4 अगस्त की रात दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल एक हथियार सप्लायर को पकड़ने गई थी. स्पेशल सेल के डिप्टी पुलिस कमिश्नर संजीव यादव के मुताबिक हथियार सप्लायर ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. स्पेशल सेल ने भी जवाब में फायरिंग की. इस दौरान पुलिस टीम की गोली से वह घायल हो गया. उसे पकड़ लिया गया और उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष बोले- पीएम मोदी इंसान के रूप में भगवान

उन्होंने बताया कि बदमाश की गोली स्पेशल सेल के कॉन्स्टेबल अनिल को भी लगी. कांस्टेबल ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी, इसलिए कोई नुकसान नहीं हुआ है. स्पेशल सेल के डीसीपी ने बताया कि सप्लायर के पास से 10 असलहे और कारतूस बरामद किए गए हैं. स्पेशल सेल ने मौके से एक दोपहिया वाहन को भी कब्जे में ले लिया है.

अयोध्या में दिखेगी गंगा-जमुनी तहजीब, भूमि पूजन के लिए सुन्नी वक्फ बोर्ड को न्योता

डीसीपी स्पेशल सेल के मुताबिक पकड़े गए बदमाश का नाम विकास है. वह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का निवासी बताया जाता है. पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद का विकास दिल्ली एनसीआर में गैंगस्टरों को हथियार की आपूर्ति करता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें