scorecardresearch
 

पुलिस ने 2 लाख के इनामी क्रिमिनल को दबोचा, पत्नी ने वीडियो किया वायरल

दिल्ली का मोस्ट क्रिमिनल संदीप ढिल्लू पुलिस से बचने के लिए व्हाट्सऐप के जरिए कॉलिंग और बातचीत करता था. पुलिस काफी समय से उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा था.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • क्रिमिनल संदीप ढिल्लू की पत्नी बोली- कहीं मेरे पति का एनकाउंटर न हो जाए
  • दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने संदीप ढिल्लू को सिलीगुड़ी से किया गिरफ्तार

दिल्ली के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल संदीप ढिल्लू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके सिर पर 2 लाख रुपये का इनाम था. संदीप ढिल्लू दिल्ली के LNJP अस्पताल से पुलिस हिरासत से फरार हो गया था. दिल्ली और हरियाणा में संदीप ढिल्लू के खिलाफ हत्या और जबरन वसूली के कई मामले दर्ज हैं.

दिल्ली का मोस्ट क्रिमिनल संदीप ढिल्लू पुलिस से बचने के लिए व्हाट्सऐप के जरिए कॉलिंग और बातचीत करता था. पुलिस काफी समय से उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा था. इस बार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए संदीप ढिल्लू की लोकेशन ट्रेस की और उसे सिलीगुड़ी से पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ेंः UP के मोस्ट वांटेड विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया, 8 घंटे की पूछताछ: उज्जैन पुलिस

पुलिस ने जैसे ही संदीप ढिल्लू को पकड़ा, वैसे ही उसकी पत्नी ने अपने पति के पकड़े जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वीडियो में संदीप ढिल्लू की पत्नी कह रही है, 'मैं प्रियंका वाइफ ऑफ संदीप ढिल्लू. मैं अपने पति के साथ सिलीगुड़ी घूमने आई थी. मेरे पति को स्पेशल सेल के लोधी कॉलोनी के इंस्पेक्टर उमेश भार्थवाल ने पकड़ लिया है. कहीं मेरे पति का एनकाउंटर न हो जाए.'

सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस की तमाम टीमें इस क्रिमिनल की तलाश में थीं और आपराधिक इतिहास को देखते हुए एनकाउंटर भी तय माना जा रहा था. बहरहाल क्रिमिनल अब पकड़े जाने पर इस तरह के पैंतरे अपना कर बचते फिर रहे हैं. इसके पहले वांटेड क्रिमिनल नीरज बवानिया को जब गुरुग्राम में स्पेशल सेल की टीम ने घेरा था, तो उसने भी घर से वीडियो वायरल किया था.

इसे भी पढ़ेंः UP एसटीएफ ने विकास दुबे को हिरासत में लिया, कानपुर लेकर आ रही पुलिस

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें