scorecardresearch
 

दिल्ली: हत्या के मामले में बाप-बेटे गिरफ्तार, 50 हजार का था इनाम

दिल्ली में पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. डीसीपी द्वारका एंटो अलफोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों बाप बेटे हैं और इनकी गिरफ्तारी पर कुल 50 हजार का इनाम था.

गिरफ्त में आरोपी( फोटो- तनसीम हैदर) गिरफ्त में आरोपी( फोटो- तनसीम हैदर)

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका की स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. डीसीपी द्वारका एंटो अलफोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों बाप बेटे हैं और इनकी गिरफ्तारी पर कुल 50 हजार का इनाम था.

स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने इन्हें एक सूचना पर जाफरपुर कला इलाके से गिरफ्तार किया. पुलिस को पता चला था कि जाफरपुर कला इलाके में हत्या के एक मामले में पिछले साल से फरार दो आरोपी झूलझूली मोड़ के पास देखे गए हैं. इस सूचना पर ऑपरेशन टीम ने ट्रैप लगाकर दोनों बाप-बेटे को मौके से गिरफ्तार किया.

इनमें से एक के पास से पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया, जबकि दूसरे के पास से देसी पिस्टल की बरामदी हुई है. गिरफ्तार किए गए बाप -बेटे की पहचान नरेश कुमार और विकास कुमार उर्फ मोनू के रूप में हुई है. दोनों जाफरपुर नजफगढ़ के रहने वाले हैं.

पुलिस के अनुसार इन्होंने जाफरपुर गांव में आपसी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी. दोनों इस मामले में फरार चल रहे थे. नरेश कुमार पर राजौरी गार्डन और क्राइम ब्रांच थाने में भी पहले से मुकदमा दर्ज है.

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि विकास हत्या करने के बाद दिल्ली से बाहर भाग गया और राजस्थान में विक्रम शर्मा के नाम से आपराधिक गतिविधियों में शामिल हो गया. वहां उसकी गिरफ्तारी हुई थी.   

इसके ऊपर भी पुराने दो मामले बाबा हरिदास नगर और जाफरपुर कला के हैं. इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने 3 मामलों का खुलासा किया है, जिनमें से दो जाफरपुर के और एक बाबा हरिदास नगर के हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें