scorecardresearch
 

दुकानदार की दरिंदगी का खुलासा, बच्चियों से करता था अश्लील हरकत

उत्तरी बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक दरिंदे की काली करतूत का खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने IPC की धारा 354 और पॉस्को के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दुकानदार की दरिंदगी का खुलासा दुकानदार की दरिंदगी का खुलासा

दिल्ली-हरियाणा सीमा के नरेला इलाके में परचून की दुकान चलाने वाले एक शख्स की अश्लील हरकतों का खुलासा हुआ है. आरोप के मुताबिक नरेला के बांकनेर गांव का एक शख्स दुकान की आड़ में छोटी बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करता था.

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक मासूम ने अपने परिवार को आपबीती बताई. इसके बाद जब बच्ची के परिजन दुकान पर पहुंचे तो आरोपी और उसके घरवालों ने हमला बोल दिया. मामला बढ़ने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दरिंदे को IPC की धारा 354 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

परिजनों का आरोप है कि मासूम बच्चियां दुकान पर जब सामान खरीदने जाती थीं तो दरिंदा उनके साथ अश्लील हरकत करता था. बीती रात एक बच्ची ने अपने परिजनों को यह घटना बताई इसके बाद कई और भी बच्चियां सामने आ गईं. ये सब बच्चियां यहां तीसरी चौथी पांचवी और छठी क्लास की पढ़ने वाली हैं.  वहीं आरोपी के परिजनों ने इस मामले में सफाई दी है. परिजनों का तर्क है कि आरोपी की दिमागी हालत पूरी तरह ठीक नहीं है. लेकिन खास बात यह है कि जिस शख्स पर आरोप है वह दुकानदारी से परिवार चलाता है. ऐसे में सवाल है कि परिवार का कैसे दिमागी संतुलन खराब हो सकता है.

बता दें कि बुधवार को नाबालिग छात्रा से रेप के मामले में हरियाणा की हिसार कोर्ट ने एक बड़ा फैसला सुनाया है.  इसके तहत आरोपी को अंतिम सांस तक जेल में रहने की सजा सुनाई . सजा के अलावा दोषी पर 2 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जिसमें से 1.75 लाख रुपये पीड़िता को मुआवजे के तौर पर दिए जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें