scorecardresearch
 

दिल्ली: कातिल ने फोन कर कहा तुम्हारी मां को मार दिया, तुम रहो सावधान

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक बुजुर्ग महिला का कत्ल कर दिया गया है. मृतक महिला का नाम सरोज है. लूटपाट और कत्ल करने के बाद  हत्यारे ने महिला के बेटे को फोन किया और उसे भी सावधान रहने की धमकी दी.

फाइल फोटो- सरोज फाइल फोटो- सरोज

दिल्ली में बुजुर्गों पर हमला जारी है. एक बार फिर से घर में मौजूद अकेली बुजुर्ग महिला को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया है. वारदात दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके की है. यहां पर बदमाशों ने घर में मौजूद एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर लूटपाट की और फरार हो गए. वारदात के बारे में बुधवार शाम को पता लगा.

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसे महिला के सिर और शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले. जिस वक्त महिला की हत्या हुई, उस वक्त घर में अकेली थी.

इस वारदात में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि लूटपाट और कत्ल करने के बाद एक हत्यारे ने महिला के बेटे को फोन किया और उसे धमकी दी. हत्यारे का हौसला इतना बढ़ा था कि उसने हत्या के बाद बेटे से उसकी मां की कत्ल के बारे में भी बताया. मृत महिला का नाम सरोज है.

65 साल की सरोज पंजाबी बाग के मनोहर पार्क इलाके में रहती थी. दिन के वक्त सरोज घर पर अकेली ही रहती थीं. सरोज के पति का तिलक बाजार में ड्राई फ्रूट का व्यापार है. पति हर सुबह घर से निकल जाते हैं और शाम तक आते हैं.

सरोज के दो बेटे भी हैं, लेकिन दोनो अलग रहते हैं. इस वजह से दिन के वक्त सरोज अकेले ही रहती थी. हत्या के तरीके से लग रहा है कि हत्यारों को इस बात की जानकारी थी कि सरोज दिन में घर पर अकेले ही रहती हैं. यही कारण था कि बदमाशों ने हमले का वक्त दिन ही चुना.

इस मामले में जब आजतक ने दिल्ली पुलिस से सवाल किया तो जवाब मिला कि कातिल ने सरोज के बेटे को फोन करके धमकी क्युं दी, यह समझ नहीं आ रहा. लेकिन इससे इतना तो साफ हो गया कि वो जो कोई भी है, उसे पारिवारिक स्थिति की पूरी तरह से जानकारी है.

पुलिस हर एंगल से कत्ल की इस वारदात की पड़ताल में जुटी है. पुलिस परिवार से संबंधित हर किसी के मोबाइल फोन को खंगाल रही है. साथ में वारदात से पहले आसपास के सारे सीसीटीवी की भी जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज को घर के लोगों को भी दिखा रही है जिससे हत्यारों को पहचाना जा सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें