scorecardresearch
 

दिल्लीः मयूर विहार में कार ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, पुलिस ने दबोचा

दिल्ली के मयूर विहार में रविवार रात फिल्म अंदाज में एक कार गाड़ियों को टक्कर मारती हुई निकल गई. हालांकि बाद में पुलिस कार ड्राइवर को दबोचने में सफल रही. दरअसल, पुलिस को रात में एक संदिग्ध कार दिखी. पुलिस ने चेकिंग के लिए कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन कार ड्राइवर भागने लगा.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

  • पुलिस ने शख्स को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी
  • चेकिंग के लिए रोकने पर कार लेकर भागने लगा था

दिल्ली के मयूर विहार में रविवार रात फिल्म अंदाज में एक कार गाड़ियों को टक्कर मारती हुई निकल गई. हालांकि, बाद में पुलिस कार ड्राइवर को दबोचने में सफल रही. दरअसल, पुलिस को रात में एक संदिग्ध कार दिखी. पुलिस ने चेकिंग के लिए कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन कार ड्राइवर भागने लगा.

पुलिस की पीसीआर वैन कार का पीछा करने लगी. कार ड्राइवर ने भागने के चक्कर में कुछ गाड़ियों को टक्कर मारी और फिर उसकी कार फुटपाथ से टकराई. काफी मशक्कत के बाद पुलिस अश्विनी नाम के शख्स को पकड़ पाई. अभी ड्राइवर को हिरासत लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

4 लोगों ने एक दुकानदार पर चाकुओं से हमला बोल

वहीं, दिल्ली में अपराधियों को कानून का भी डर नहीं है. साउथ दिल्ली के मदनगीर इलाके में 4 लोगों ने एक दुकानदार पर चाकुओं से हमला बोल दिया और फरार हो गए. युवक बत्रा हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. उसके गले पर चाकुओं से कई बार वार किया गया.

चाकूबाजी की ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

दरअसल, चिराग नाम का युवक मदनगीर मार्किट में जनरल स्टोर की दुकान चलाता है और 5 बहनों के बीच घर का इकलौता भाई है. रात करीब 9.30 बजे आसपास 4 लड़के चिराग की दुकान पर आए और आते ही चिराग पर चाकुओं से तबातोड़ हमला कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें