scorecardresearch
 

एक्सिस बैंक का ATM काटकर बदमाशों ने चुराई नकदी

बदमाशों ने स्वरूपनगर थाना क्षेत्र के नत्थूपुरा में एटीएम काटकर नकदी चुरा ली. एटीएम में कितनी नकदी थी, इसका पता अभी नहीं चल सका है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

इसी एटीएम से हुई चोरी इसी एटीएम से हुई चोरी

  • दिल्ली के स्वरूप नगर थाना क्षेत्र की घटना
  • कितनी थी नकदी, अभी नहीं मिली है जानकारी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था खस्ताहाल है. अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अब बदमाशों ने स्वरूपनगर थाना क्षेत्र के नत्थूपुरा में एटीएम काटकर नकदी चुरा ली. एटीएम में कितनी नकदी थी, इसका पता अभी नहीं चल सका है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार स्वरूपनगर थाना क्षेत्र के नत्थूपुरा में पुलिया के करीब स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से मशीन काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है, जिसका पता शुक्रवार की शाम को चला. आरडब्ल्यूए को पूरे दिन शटर बंद रहने से आशंका हुई. आरडब्लूए को लगा कि किसी शरारती तत्व ने शटर गिरा दिया होगा. जब शटर उठाया गया तो पता चला कि ATM मशीन का काफी हिस्सा कटा हुआ था.

इसकी सूचना तत्काल बैंक अधिकारियों और पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी. एटीएम में कितनी नकदी थी, अभी यह साफ नहीं हो पाया है. बैंक की शाखा दूर है. एटीएम में नकदी के संबंध में बैंक से ही जानकारी मिल सकेगी. सर्दी की शुरुआत में ही बदमाशों के एटीएम चोरी की घटना से स्थानीय लोगों में खौफ है.

बता दें कि इस इलाके में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. एटीएम से नकदी चोरी की घटना से ठीक एक दिन पहले चोरों ने चार भैंसे भी चुरा ली थीं. पुलिस दोनों ही मामलों के जल्द खुलासे का दावा कर रही है, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली ही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें