scorecardresearch
 

दिल्ली: हैवानियत का शिकार हुई 13 साल की बच्ची की हालत नाजुक, मिलने पहुंचे केजरीवाल

दिल्ली में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया, जिसके बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एम्स जाकर बच्ची की सेहत का हाल जानेंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (FILE) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (FILE)

  • एक बार फिर शर्मसार हुई दिल्ली
  • नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दिल को दहलाने देने वाली वारदात हुई है. 13 साल की एक बच्ची के साथ घर में घुसकर हैवानियत की गई, जिसके बाद बच्ची की हालत गंभीर है. प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मामले की निंदा की है. सीएम केजरीवाल एम्स अस्पताल जाकर पीड़ित बच्ची से मुलाकात की.

अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित बच्ची के परिवार को 10 लाख की सहायता राशि देने का ऐलान किया है. मुख्यमंत्री ने कहा बच्ची की हालत गंभीर है. बेहोशी की हालत में है. सर्जरी की गई है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर मैंने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से बात की है. पुलिस दोषियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को इस मामले में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि एक 13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी वारदात की जानकारी ने आत्मा को अंदर तक झकझोर दिया है. ऐसे दरिंदे अपराधियों का खुला घूमना बर्दाश्त के बाहर है. पीड़ित बच्ची का हाल जानने के लिए मैं थोड़ी देर में AIIMS जा रहा हूं.

आपको बता दें कि बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है.

क्लिक कर पढ़ें पूरा मामला... दिल्लीः घर में घुसकर बच्ची के साथ दरिंदगी, जख्मों से भरा है मासूम का जिस्म

ये पूरा मामला दिल्ली के पश्चिम विहार का है, जहां पर जब बच्ची घर में अकेली थी तब उसके साथ इस दरिंदगी को अंजाम दिया गया है. पहले बच्ची को पुलिस ने संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे तुरंत इलाज के लिए एम्स भेज दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें