scorecardresearch
 

ताज हाईवे पर पेड़ से लटका मिला शख्स का शव, पुलिस जांच में जुटी

विजयनगर थाना क्षेत्र में सुबह-सुबह उस समय अफरातफरी मच गई. जब लोगों ने एक युवक का शव पेड़ से लटका देखा. रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में उस समय अफरातफरी मच गई. जब सुबह मॉर्निंग वॉक को निकले लोगों ने ताज हाईवे तिगरी गोल चक्कर के पास एक शख्स का शव पेड़ से लटका देखा. शव कपड़े की रस्सी बनाकर पेड़ से लटका हुआ था. रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पेड़ पर लटके मिले इस शव की जेब से उसका आधार कार्ड पुलिस को मिला है. जिससे उसकी पहचान 48 साल के कृष्ण कुमार के रूप में हुई है जो मूल निवासी हरदोई का रहने वाला है. उमेश ड्राइवर का काम करता था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक विजयनगर थाना क्षेत्र के बागू इलाके में किराये पर रहता था.

पेड़ से लटका मिला ड्राइवर का शव

बीती सोमवार शाम इसी विजयनगर थाना क्षेत्र के बहरामपुर इलाके में रहने वाली अपनी मौसी के लड़कों से मिलने गया था. वहां से रात के समय अपने घर के लिए निकला था. लेकिन सुबह उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला. पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है कि आखिर मृतक यहां किन परिस्थितियों में लटका मिला. ये हत्या है या आत्महत्या अभी यह साफ नही है. पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि ये हत्या है या आत्महत्या. फिलहाल विजयनगर पुलिस लटके मिले शख्स व्यक्ति में भी ज्यादा जानकारी जुटा रही है. जिससे घटना की वजह का जल्द खुलासा हो सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें