scorecardresearch
 

गाजियाबाद के लोनी में महिला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • सिर से सटाकर मारी गई गोली
  • नहीं हो सकी महिला की शिनाख्त

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सोमवार को दिनदहाड़े एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की वारदात सामने आई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक हत्या की यह वारदात लोनी के गढी कटैया इलाके की है. महिला के सिर से सटाकर गोली मारी गई है. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि महिला को एक पुरुष के साथ देखा गया था. शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि महिला, किसी पुरुष के साथ बाइक पर सवार होकर जाती देखी गई थी.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान से आए 11 हिन्दू शरणार्थियों को जहर का इंजेक्शन देकर मारा गया!

पुलिस के मुताबिक महिला की पुरुष के साथ अनबन हुई थी, और उसने गोली मारकर महिला की हत्या कर दी. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. ताकि यह पता चल पाए कि क्या हत्या करने वाला एक ही था या एक से ज्यादा व्यक्ति थे. शुरुआती जांच में पुलिस महिला के हत्यारे के साथ ही आने की बात कह रही है. इससे आशंका जताई जा रही है कि हत्यारा महिला की जानपहचान का ही रहा होगा. महिला की उम्र करीब 31 साल बताई जा रही हैं.

वारदात से दहशत में लोग

दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं. गाजियाबाद में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है. 15 अगस्त से पहले पुलिस चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था का दावा कर रही है, लेकिन इसके बावजूद अपराधी एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं. इससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें