scorecardresearch
 

डबल मर्डर की वारदात से दहला रायपुर, प्रेम प्रसंग में 2 बहनों की हत्या

इश्क में नाकाम एक आशिक ने रायपुर में ऐसा कांड कर दिया कि पुलिस के भी होश उड़ गए. उस पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसका कत्ल कर दिया. साथ ही प्रेमिका की बहन को भी मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

  • रायपुर में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप
  • घर में घुसकर किया डबल मर्डर
  • प्रेम प्रसंग में बेवफाई बना वजह

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े हुए डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई. रायपुर में पढ़ने आई दो बहनों को उनके कमरे में घुसकर बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया. हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

डबल मर्डर की ये सनसनीखेज वारदात रायपुर के टिकरापारा क्षेत्र की है. जहां गोदावरी नगर इलाके में रहकर रायगढ़ निवासी दो सगी बहनें पैरामेडिकल की पढ़ाई कर रही थीं. उनमें से मंजू पैरामेडिकल की छात्र थी तो दूसरी बहन मनीषा बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. दोनों किराए के एक मकान में रहती थीं.

घटना की जानकारी मिलते ही मकान मालिक के होश उड़ गए. उसने फौरन पुलिस को सूचना दी. मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर दोनों बहनों के शव कब्जे में लेकर पंचनामा किया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. पुलिस ने वहीं से छानबीन शुरू की. पुलिस ने वहां आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू किया.

एक आरोपी की हुई शिनाख्त

पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्या की इस वारदात में एक नहीं दो आरोपी शामिल थे. जिनमें से एक की पहचान हो गई है. आरोपी का नाम सैफी निवासी रायगढ़ बताया जा रहा है. जिसका मृतक बहनों में से एक के साथ प्रेम प्रसंग था. लेकिन कुछ दिनों बाद ही युवती ने उस लड़के से किनारा कर लिया था.

उसका प्रेमी सैफ इसी बात से नाराज था. जानकारी के मुताबिक आरोपी सैफ बदला लेने की नियत से युवती के पीछे रायपुर आ पहुंचा. वो मौका देखकर अपने एक साथी के साथ लड़कियों के कमरे पर पहुंच गया. और वहां दिनदहाड़े घर में घुसकर दोनों बहनों की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

रायपुर के ASP प्रफुल्ल ठाकुर अब पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से सैफी उर्फ सैफ और उसके साथी की तलाश में जुट गई है. घटना के संबंध में लड़कियों के परिजनों को सूचित कर दिया गया था. पोस्टमार्टम के बाद लड़कियों के शव उनके घरवालों को सौंप दिए जाएंगे. उधर, इस घटना को लेकर कुछ लोग राजनीति भी कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें