scorecardresearch
 

CCTV: मामूली विवाद पर युवक को घर से निकालकर पीटा!

दिल्ली के वजीराबाद इलाके में मामूली बात पर तीन लड़कों ने एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी. विवाद स्कूटी की मामूली सी टक्कर से शुरू हुआ और नौबत मारपीट तक आ गई. वारदात शनिवार की है.

कैमरे में कैद हुई वारदात कैमरे में कैद हुई वारदात

  • CCTV फुटेज होने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली
  • तीन युवकों ने की मारपीट, कैमरे में कैद हुई वारदात

दिल्ली के वजीराबाद इलाके में मामूली बात पर तीन लड़कों ने एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी. विवाद स्कूटी की मामूली सी टक्कर से शुरू हुआ और नौबत मारपीट तक आ गई. वारदात शनिवार की है. तीनों लड़कों ने युवक को उसके घर से खींचकर निकाला और फिर उसकी पिटाई की. इसके अलावा लड़कों ने पीड़ित के घर पर पत्थर भी फेंके और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट की.

जब पीड़ित अपनी स्कूटी से घर की ओर आ रहा था तभी रास्ते में एक युवक के पैर में स्कूटी टच हो गई. आरोप है कि मुख्य आरोपी अपने दो साथियों के साथ स्कूटी सवार युवक के घर जाकर उसके साथ मारपीट करता है बल्कि उसके पिता और बहन की भी पिटाई कर देता है. वारदात घर के बाहर लगे कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक मारपीट करते हुए साफ दिखे जा सकते हैं. वहीं फुटेज होने के बावजूद भी पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पीड़ित युवक की बहन अतिबा का कहना है कि कुछ लड़के आए और उसके भाई और पिता को पीटना शुरू कर दिया. ये वही लोग हैं जो हमेशा आते जाते लड़कियों को छेड़ते रहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें