scorecardresearch
 

पठानकोट: बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे संदिग्ध को BSF ने मार गिराया

पठानकोट में बीएसएफ ने भारतीय सीमा में दाखिल होने की कोशिश कर रहे एक संदिग्ध को मार गिराया जबकि उसके दो साथी वापस भाग गए.

बीएसएफ सीमा पर खासी चौकसी बरत रही है बीएसएफ सीमा पर खासी चौकसी बरत रही है

पठानकोट के बामियाल इलाके में बीएसएफ ने आतंकियों की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया. गुरुवार की सुबह भारतीय सीमा में दाखिल होने की कोशिश कर रहे एक संदिग्ध को सुरक्षा बलों ने मार गिराया जबकि उसके दो साथी वापस भाग गए.

बामियाल इलाके में भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित ताश चौकी के पास घने कोहरे का फायदा उठाकर तीन संदिग्ध भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे थे. सुबह के करीब 4 और 5 बजे के बीच का वक्त था. लेकिन वे बीएसएफ की नजरों से बच नहीं सके. सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें चुनौती दी.

बीएसएफ जवानों की आवाज़ सुनते ही संदिग्ध भागने लगे. इसी दौरान ताशपट्टन के पास सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध को मार गिराया. जबकि उसके दो साथी वापस भाग जाने में कामयाब हो गए. इस घटना के बाद सुरक्षा बल के जवानों ने पूरे इलाके की तलाशी भी ली.

पठानकोट हमला

बताते चलें कि पठानकोट एयरबेस पर हमले के दौरान आतंकी बामियाल इलाके से ही भारतीय सीमा में दाखिल हुए थे. उस हमले के बाद से पठानकोट समेत सीमा लगे सभी इलाकों में खास चौकसी बरती जा रही है.

इससे पहले भी पठानकोट और आस पास के इलाकों में संदिग्धों की धरपकड़ का अभियान चलता रहा है. सीमा से लगे इलाकों में खास ऑपरेशन भी चलाए जा रहे हैं. पठानकोट हमले के बाद कई संदिग्धों को हिरासत में भी लिया जा चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें