scorecardresearch
 

नाबाल‍िग के साथ अश्लील हरकत, तो 3 अजनबी लड़कों ने क‍िया गैंगरेप

लुधियाना में गैंगरेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था क‍ि पंजाब के ही फ‍िल्लौर में एक और गैंगरेप का मामला सामने आया है.

फ‍िल्लौर गैंगरेप मामला (Demo Photo) फ‍िल्लौर गैंगरेप मामला (Demo Photo)

वैलेंटाइन वीक में एक दोस्त को अपनी नाबाल‍िग दोस्त से अश्लील हरकत करना भारी पड़ गया. घूमने के बहाने जंगल में ले जाकर दोस्त से अश्लील हरकत की तो वहां नशे में धुत 3 लड़के पहुंच गए और लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम द‍िया.

पंजाब में  जालंधर ज‍िले के फ‍िल्लौर में 24 साल का युवक राजीव अपनी 15 साल की दोस्त को पास के जंगल में घुमाने ले गया. जंगल में जाते ही उसने लड़की से अश्लील हरकत करना शुरू कर दी. इतने में वहां शराब के नशे में धुत तीन लड़के पहुंच गए. तीनों लड़कों ने पहले राजीव के दोनों हाथों को लड़की की चुनरी से बांध द‍िया.

दर्द से तड़पता देख भी आरोप‍ियों का द‍िल नहीं पसीजा

लड़कों से बचने के ल‍िए लड़की क‍िसी तरह वहां से भागी तो एक गड्ढे में ग‍िर गई. उसे दर्द से तड़पता देख भी आरोप‍ियों का द‍िल नहीं पसीजा. तीनों लड़कों ने नाबाल‍िग लड़की के साथ गैंगरेप क‍िया. लड़की बचने के ल‍िए उनके सामने हाथ जोड़ती रही लेक‍िन वहशी दर‍िंदों ने उसकी एक न सुनी.

दोनों हाथ पीछे चुनरी से बंधे हुए थे

उधर, रात में साढ़े 10 बजे राजीव अपने एक पर‍िच‍ित के घर भागते हुए पहुंचा. राजीव के दोनों हाथ पीछे चुनरी से बंधे हुए थे. राजीव ने अपने पर‍िच‍ित को बताया क‍ि कुछ लड़के, एक लड़की का रेप कर रहे हैं. इस पर लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी भाग चुके थे. लोगों ने फौरन नाबाल‍िग लड़की को अस्पताल पहुंचाया.

दो आरोपी पकड़े, एक फरार

थाना प्रभारी के अनुसार, लड़की के दोस्त को ह‍िरासत में लेकर पूछा तो उसने लड़कों को हुल‍िया बताया. आसपास के मोहल्लों में रेड कर अमित उर्फ चेतू, जतिंदर उर्फ जोगिंदर को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उनका तीसरा साथी बंटी फरार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें