scorecardresearch
 

बिहार: चौराहे का 'मोदी चौक' नाम रखा तो काट दी गर्दन, 3 लोग हिरासत में

दरभंगा में एक परिवार ने अपने इलाके में एक चौक का नाम मोदी चौक रख दिया. इसके बाद महागठबंधन समर्थकों ने परिवार के व्यक्ति का तसरबार से गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी, वहीं अपने पिता को बचाने आए बेटे पर भी हमला किया गया.

फाइल फोटो फाइल फोटो

बिहार के दरभंगा में मोदी समर्थक का गला काटकर मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि महागठबंधन समर्थक लोगों ने एक मोदी समर्थक व्यक्ति का गला काटकर उसे मौत की नींद सुला दिया.

मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है और अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर आरोपियों का पता लगा रही है.

जानकारी के मुताबिक, दरभंगा में एक परिवार ने अपने इलाके में एक चौक का नाम मोदी चौक रख दिया. इसके बाद महागठबंधन समर्थकों ने परिवार के व्यक्ति का तसरबार से गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी, वहीं अपने पिता को बचाने आए बेटे पर भी हमला किया गया.

हमले में मृतक का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद बीजेपी समर्थकों का अस्पताल पहुंचना जारी है. हालांकि, पुलिस इस मामले में किसी प्रकार का बयान देने से बच रही है.

मृतक के परिजन ने कहा कि मोदी के नाम पर चौक का नाम रखने और मोदी की तस्वीर लगाने के कारण महागठबंधन के लोग नाराज थे. इसे लेकर पहले भी मारपीट हुई थी. उपचुनाव में मिली जीत के बाद महागठबंधन से जुड़े लोगों ने अतिउत्साह में आकर इस घटना को अंजाम दिया.

दरभंगा के भाजपा जिला अध्यक्ष का आरोप है कि बीजेपी समर्थक द्वारा अपने घर के बाहर वाले चौराहे का 'मोदी चौक' नाम रखने पर व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया गया और मृतक के बेटे पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया गया.

घटना के विरोध में बीजेपी समर्थकों ने दरभंगा में कर्पूरी चौक पर विरोध प्रदर्शन किया और रास्ते को जाम कर दिया. इधर, कुछ बीजेपी समर्थक अस्पताल में भर्ती घायल युवक से मिलने पहुंचे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें