scorecardresearch
 

बंगाल: जलपाईगुड़ी के BJP सांसद पर हमला, TMC के कार्यकर्ताओं पर आरोप

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से बीजेपी सांसद डॉ. जयंत रॉय पर राजगंज में हमला के घटना सामने आई है. रॉय ने हमले का आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगाया है.

बीजेपी सांसद डॉ. जयंत रॉय. (फोटो-ANI) बीजेपी सांसद डॉ. जयंत रॉय. (फोटो-ANI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी MP डॉ. जयंत रॉय पर राजगंज में हमला
  • TMC कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से बीजेपी सांसद डॉ. जयंत रॉय पर राजगंज में हमले की घटना सामने आई है. रॉय ने हमले का आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगाया है. उन्होंन कहा कि बंगाल में फांसीवाद चरम पर है. आज मेरे और पार्टी के कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के गुंडों ने राजगंज में हमला कर दिया. बर्बरता और अराजकता अब बंगाल की व्यवस्था बन चुकी है.

इस हमले में सांसद को हल्की चोट आई है जबकि दो बीजेपी समर्थक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. टीएमसी के जिलाध्यक्ष के किशन कुमार कल्याणी ने आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि यह बीजेपी के आपसी झगड़े के चलते हुआ है. घटना शाम के साढ़े चार बजे के करीब हुई. जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज ब्लॉक में यह घटना हुई जो सिलिगुड़ी पुलिस के क्षेत्र में आता है. बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त हुई जब जयंत हिंसा के डर से घर छोड़ चुके बीजेपी कार्यकर्ताओं की घर वापसी में मदद कर रहे थे.

इस मामले पर शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि जयंत रॉय और चार कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के गुंडों ने हमला कर दिया. चुनवा के बाद बंगाल में हो रही हिंसा के चलते इन लोगों ने अपना घर छोड़ दिया था, जिसके बाद जयंत इन लोगों की घर वापसी में मदद कर रहे थे इस दौरान टीएमसी के लोगों ने हमला कर दिया. घायलों को नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. मैं इन लोगों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.

इसपर भी क्लिक करें- 'घर का लड़का घर वापस आया है', मुकुल रॉय की TMC में वापसी पर बोलीं ममता बनर्जी
 
वहीं, बीजेपी नेता और इंग्लिशबाजार से विधायक श्रीरूपा मित्रा चौधरी ने कहा कि एक सांसद जो एक डॉक्टर भी और मेडिकल कॉलेज का प्रोफेसर भी, उसे भी नहीं छोड़ा जा रहा है.यह हैरान करने के साथ-साथ हमारे हमारे सामूहिक विवेक पर प्रहार करता है. हिंसा भड़काने का मंत्र दिया गया है. हम एकजुट रहेंगे तो ही मजबूती से खड़े रहेंगे. इसिलए मजूबती और निर्भयता से एकसाथ खड़े रहिए.

दार्जिलिंग से सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजू बिस्ता ने कहा कि बंगाल को अब सिर्फ राष्ट्रपति शासन ही बचा सकता है. हिंसा के लिए जगह ही नहीं होनी चाहिए. टीएमसी बंगाल में जो कर रही है वो युद्ध छेड़ने जैसा है. अगर सांसद के साथ ऐसा हमला हो सकता है तो फिर आम आदमी खुद को कितना सुरक्षित महसूस करेगा. जयंत रॉय पर हुआ हमला इस बात का सबूत है कि बंगाल में कानून व्यवस्था  ध्वस्त हो चुकी है.

(इनपुट प्रेमा राजाराम)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें