scorecardresearch
 

लखनऊ में बाइक टैक्सी ड्राइवर ने अमेरिकी युवती से की छेड़छाड़, अरेस्ट

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बाइक टैक्सी ड्राइवर द्वारा अमेरिकी युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. युवती की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

लखनऊ में अमेरिकी युवती से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार बाइक ड्राइवर (फोटो-नीलांशु शुक्ला) लखनऊ में अमेरिकी युवती से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार बाइक ड्राइवर (फोटो-नीलांशु शुक्ला)

  • बाइक पर बैठते ही ड्राइवर ने अमेरिकी युवती से अभद्रता की
  • युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बाइक टैक्सी ड्राइवर द्वारा अमेरिकी युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. युवती की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर की पहचान विजय कुमार के रूप में की गई है.

पुलिस ने बताया कि लखनऊ में 27 वर्षीय अमेरिकी युवती ने बुधवार को सिकंदरबाग इलाके से न्यू हैदराबाद इलाके में जाने के लिए एक बाइक टैक्सी बुक की, जहां वह काम करती है.

बाइक टैक्सी ड्राइवर विजय कुमार ने युवती को काम करने की जगह पर छोड़ने के दौरान अनुचित तरीके से बीच रास्ते में छुआ. महिला द्वारा नाराजगी जताने के बावजूद उसने कथित तौर पर अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया.

ऑफिस पहुंचने पर युवती ने घटना के बारे में अपने सहयोगी को बताया जिसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. युवती की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी ड्राइवर विजय कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र ने बताया कि युवती ने सिकंदर बाग चौराहे पर बाइक बुक की थी. ड्राइवर विजय कुमार ने बुकिंग ली और मौके पर पहुंचा. इसके बाद युवती ने न्यू हैदराबाद कॉलोनी चलने के लिए कहा. युवती का आरोप है कि बाइक पर बैठते ही उसने अभद्रता शुरू कर दी. आरोपी बाइक ड्राइवर को दिलबाग इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें