scorecardresearch
 

भाभी को पत्नी बनाकर रखना चाहता था देवर, हुआ खौफनाक अंजाम

र‍िश्तों के तार-तार होने की एक घटना ने मानवता को शर्मशार कर द‍िया है. बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की तीन दोस्तों के साथ म‍िलकर हत्या कर दी. हत्या का कारण बना अवैध र‍िश्तों की उलझी कहानी. घटना उत्तर प्रदेश के ब‍िजनौर की है.

कत्ल के आरोपी पत‍ि-पत्नी (Photo:aajtak) कत्ल के आरोपी पत‍ि-पत्नी (Photo:aajtak)

उत्तर प्रदेश के ब‍िजनौर में र‍िश्तों के तार-तार होने की घटना से सनसनी फैल गई है. ब‍िजनौर में एक देवर ने अपने बड़े भाई की पत्नी से न स‍िर्फ ज‍िस्मानी संबंध बनाए, बल्क‍ि उसे पत्नी की तरह भी रखना चाहता था. इस बात से परेशान होकर बड़े भाई ने तीन दोस्तों की मदद से अपने छोटे भाई का कत्ल कर द‍िया. इस कत्ल में पत्नी ने भी साथ द‍िया जो देवर की हवस का श‍िकार बन रही थी.   

बिजनौर पुलिस ने कुछ दिन पहले खेत में मिले कामिल के शव की जांच करने के बाद उसकी हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार कामिल की हत्या उसके बड़े भाई और उसके तीन दोस्तों ने की थी. हत्या में कामिल की भाभी भी शामिल थी जिसे पुलिस ने उसके पति के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी के अनुसार, मृतक कामिल अपने बड़े भाई के पत्नी पर बुरी नजर रखता था और एक दो बार उसके साथ जबरदस्ती भी कर चुका था. वह अपनी भाभी को पत्नी के रूप में रखना चाहता था जिसको लेकर बड़े भाई और उसमें विवाद हो गया. इसी के चलते उसे रास्ते से हटाने के लिए बड़े भाई दिलशाद ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर छोटे भाई को रास्ते से हटाने के लिए उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद पास के ही एक खेत में उसकी लाश को डाल दिया. जांच के बाद खुलासा होने पर पुलिस ने दिलशाद और उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया. हत्या में पत्नी ने भी पूरा साथ निभाया था जबकि हत्या में साथ देने वाले दो दोस्त अभी भी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें