scorecardresearch
 

पटना में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बेखौफ कातिल फरार

सुबह कोर्ट जाने से पहले वकील जितेंद्र कुमार अपने बड़े भाई के क्लीनिक में बैठे थे. उसी दौरान क्लीनिक के बाहर मोटरसाइकिल सवार बदमाश पहुंचे और जितेंद्र कुमार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं.

इस हत्याकांड से पटना के वकीलों में रोष है (फोटो- रोहित) इस हत्याकांड से पटना के वकीलों में रोष है (फोटो- रोहित)

बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर से बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला. बदमाशों ने पटना हाई कोर्ट के एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद शहर के वकीलों में रोष बना हुआ है.

मृतक वकील का नाम जितेंद्र कुमार था. घटना शास्त्री नगर थाना अंतर्गत राजवंशी नगर इलाके में हुई. घटना के तुरंत बाद जितेंद्र कुमार को आईजीआईएमएस अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना तकरीबन बुधवार की सुबह करीब 9:30 बजे की है. जब जितेंद्र कुमार अपने बड़े भाई के क्लीनिक में बैठे थे. उन्हें वहां से हाई कोर्ट जाना था. उसी दौरान क्लीनिक के बाहर मोटरसाइकिल सवार बदमाश पहुंचे और जितेंद्र कुमार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं.

हाई कोर्ट के अधिवक्ता पर हमले की ख़बर जैसे ही पुलिस को मिली. पुलिस हरकत में आ गई. आनन-फानन में मामले की जांच शुरू की गई. मृतक के भाई का कहना है कि उनके परिवार का जमीनी विवाद चल रहा था और इसी क्रम में जितेंद्र कुमार की हत्या की गई है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि जितेंद्र कुमार का उनकी पत्नी के साथ भी विवाद चल रहा था. वो उनके साथ नहीं रहती थी. पुलिस मामला दर्ज कर हर एंगल से केस की छानबीन कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें