scorecardresearch
 

Karnataka: महिला वकील पर लात-थप्पड़ों की बौछार, सरेराह पिटाई का Video वायरल

Man Assaulting Female Lawyer: सोशल मिडिया पर महिला वकील के साथ बेरहमी से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो कर्नाटक का है, जिसके सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

X
महिला वकील पर लात और थप्पड़ बरसाता आरोपी युवक.
महिला वकील पर लात और थप्पड़ बरसाता आरोपी युवक.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जमीन को लेकर दोनों पक्षों में चल रहा था विवाद
  • मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Man Assaulting Female Lawyer: कर्नाटक के बागलकोट में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला वकील को बुरी तरह से पीटते शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर महिला के पति के साथ भी मारपीट करने का आरोप है.

आठ सेकेंड के वीडियो में आरोपी महिला वकील को बेरहमी से पीटता दिखाई दे रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि महंतेश पूरी ताकत से महिला पर हमला करता है. वह महिला के पेट पर जोरदार लात मारता है. इसके बाद महिला दर्द से कराहने लगती है और पीछे की तरफ हट जाती है. इसके बाद आरोपी महिला पर थप्पड़ों की बौछार कर देता है. महिला के हाथ में रखे कागज गिर जाते हैं. लेकिन फिर भी आरोपी महिला वकील को पीटना जारी रखता है.

पुलिस के मुताबिक महिला वकील और आरोपी महंतेश एक-दूसरे के पड़ोसी हैं. महिला के परिवार और आरोपी के बीच जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. जिसके चलते ही उसने महिला और उसके पति के साथ मारपीट की. वीडियो वायरल होने के बाद बागलकोट टाउन पुलिस ने महंतेश पर कार्रवाई की है. उसके खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है. 

आसपास भीड़, किसी ने नहीं किया बचाव

वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि इस घटना के दौरान आसपास बड़ी तादाद में लोग नजर आ रहे हैं, लेकिन कोई भी महिला की मदद के लिए आगे नहीं आ रहा है. हालांकि, इस दौरान कुछ लोगों के चिल्लाने की आवाज भी आ रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें