scorecardresearch
 

दुकान से सामान नहीं खरीदा तो मार दिया युवक को चाकू, आरोपी फरार

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

घायल युवक घायल युवक

  • आरोपी की थी मांग, हमारी दुकान से करो खरीदारी
  •  मामला दर्ज कर पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

राजधानी दिल्ली में कत्ल की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दुकान से सामान न खरीदने पर दुकानदार से मामूली कहासुनी हो गई, जिस पर नाराज बदमाश ने युवक को चाकू मार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया.

घायल युवक अस्पताल में भर्ती

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है. घायल युवक का नाम अनिल  बताया जा रहा है. उसकी उम्र 33 वर्ष है. वह पेशे से ड्राइवर है.

पीड़ित ने बताया कि शनिवार देर रात वह अपने एक जानकार की पार्टी में गया था. पार्टी से लौटते समय वह किराड़ी के पास पहुंचा. यहां एक दुकान से उसने कुछ सामान खरीदा. इसी बीच एक शख्स आया और पीड़ित से कहा कि सामान हमारी दुकान से लिया करो. इस बात पर दोनों की कहासुनी होने लगी. पीड़ित के अनुसार, कहासुनी के दौरान आरोपी ने चाकू निकाल कर उसके पेट में मार दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया.

आधा दर्जन बदमाशों ने जमकर किया था तांडव

गौरतलब है कि ऐसी ही घटना पिछले दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आई थी. जहां देर शाम आधा दर्जन बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया था. उन लोगों ने सात दुकानों में घुसकर तोड़फोड़ करने के साथ ही लूटपाट की और दो राहगीरों समेत चार को चाकू मार दिया. बदमाश बार-बार यह कह रहे थे कि वह जेल से छूट कर आने का जश्न मना रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें