scorecardresearch
 

तेलंगानाः स्पीकर के काफिले की गाड़ी ने शख्स को मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही मौत

तेलंगाना विधानसभा के अध्यक्ष पी. श्रीनिवास रेड्डी के काफिले में शामिल एक एसयूवी की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

विधानसभा स्पीकर के काफिले की गाड़ी ने ली शख्स की जान. विधानसभा स्पीकर के काफिले की गाड़ी ने ली शख्स की जान.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 50 साल के व्यक्ति की मौके पर मौत
  • पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

तेलंगाना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां विधानसभा अध्यक्ष के काफिले में शामिल एक तेज रफ्तार एसयूवी ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, तेलंगाना विधानसभा के अध्यक्ष पी. श्रीनिवास रेड्डी का काफिला गुजर रहा था. इसी काफिले में शामिल एक एसयूवी से एक व्यक्ति को टक्कर लग गई और उसकी सड़क पर ही मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि स्पीकर का काफिला उनके निर्वाचल क्षेत्र बांसवाड़ा जा रहा था, तभी एक व्यक्ति एसयूवी की चपेट में आ गया. मृतक की पहचान नरसिम्हा रेड्डी के तौर पर हुई है. 50 साल के नरसिम्हा रेड्डी कल्ला कल्लू गांव के बाहरी इलाके में बनी एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे. पुलिस ने इस घटना का केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

कौन हैं पी. श्रीनिवास रेड्डी?

पी. श्रीनिवास रेड्डी तेलंगाना विधानसभा के दूसरे स्पीकर हैं. उन्हें 17 जनवरी 2019 को विधानसभा अध्यक्ष चुना गया. श्रीनिवास रेड्डी बांसवाड़ा सीट से विधायक हैं. इससे पहले वो 2014 से 2019 तक तेलंगाना सरकार में कृषि मंत्री रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, श्रीनिवास रेड्डी ने 1984 में तेलुगु देशम पार्टी जॉइन की थी और करीब 27 सालों तक टीडीपी में रहने के बाद 2011 में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में शामिल हो गए थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें