scorecardresearch
 

तुम बाहर के लोग यहां आकर करते हो काम...कहते हुए किया हमला, युवक की मौत

शनिवार को राहुल, अपने दोस्त से मिलने गुरुग्राम के बेगमपुर खटोला गांव पहुंचा. यहां पर रोजगार के मुद्दे को लेकर पास में रह रहे लखीमचंद और उसके अन्य साथियों के साथ बहस शुरू हुई. बहस इतनी बढ़ गई की लोगों ने तुम बाहर के लोग यहां काम करोगे तो हमें पूछेगा कौन...? कहते हुए राहुल पर हमला कर दिया.

रोजगार मुद्दे पर विवाद में चली गई जान (प्रतीकात्मक फोटो) रोजगार मुद्दे पर विवाद में चली गई जान (प्रतीकात्मक फोटो)

  • रोजगार के मुद्दे पर लखीमचंद और साथियों से शुरु हुई बहस
  • लोगों ने पीट-पीट कर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत

राहुल नाम के एक शख्स की पीट-पीट कर इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि वो किसी अन्य राज्य में काम कर रहा था. यूपी के हापुड़ का रहने वाला 28 वर्षीय राहुल, अपने गृह राज्य छोड़कर दिल्ली में प्लेसमेंट सर्विस का काम करता था. शनिवार को वो अपने दोस्त से मिलने गुरुग्राम के बेगमपुर खटोला गांव पहुंचा. यहां पर रोजगार के मुद्दे को लेकर पास में रहने वाले लखीमचंद और उसके अन्य साथियों के साथ बहस शुरू हुई. बाद में बहस इतनी बढ़ गई की लखीमचंद ने 'तुम बाहर के लोग यहां काम करोगे तो हमें पूछेगा कौन?' कहते हुए उस पर हमला कर दिया.

लगभग आधा दर्जन लोगों ने राहुल को बुरी तरह से पीटा. बाद में उसे गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन राहुल को बचाया नहीं जा सका. इलाज के दौरान ही राहुल ने दम तोड़ दिया.

बाद में मृतक राहुल के भाई की शिकायत पर गुरुग्राम की पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस ने दावा किया है कि इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि मृतक राहुल पुरानी दिल्ली रोड पर अपनी प्लेसमेंट सर्विस चलाता है और निजी कंपनियों को मैन पावर सप्लाई करता था.    

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें