scorecardresearch
 

केरलः प्रेमिका के रिश्तेदारों ने की पिटाई, प्रेमी ने ज़हर खाकर दी जान

केरल के मालाप्पुरम ज़िले में 22 वर्षीय एक युवक ने प्रेमिका के रिश्तेदारों की पिटाई के बाद ज़हर खाकर जान दे दी. मृतक की पहचान ज़िले के कोट्टाक्कल क्षेत्र में रहने वाले शाहिर के तौर पर हुई है. लड़की के पिता समेत 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज़ किया गया है.

सांकेतिक तस्वीर (फोटो- Getty Images) सांकेतिक तस्वीर (फोटो- Getty Images)

  • कॉलोनी की लड़की के साथ था प्रेम प्रसंग

  • लड़की के घरवालों को पसंद नहीं था रिश्ता

केरल के मालाप्पुरम ज़िले में 22 वर्षीय एक युवक ने प्रेमिका के रिश्तेदारों की पिटाई के बाद अपमानित महसूस कर ज़हर खाकर जान दे दी. पुलिस ऐसा दावा कर रही है. मृतक की पहचान ज़िले के कोट्टाक्कल क्षेत्र में रहने वाले शाहिर के तौर पर हुई है. लड़की के पिता समेत 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज़ किया गया है.

लड़की के परिजनों को पसंद नहीं था रिश्ता

पुलिस के मुताबिक शाहिर का अपनी ही कॉलोनी में रहने वाली 17 वर्षीय लड़की के साथ प्रेम संबंध थे. लड़की के घरवालों को ये पसंद नहीं था. इसलिए शाहिर को कई बार लड़की से दूर रहने की चेतावनी दी गई.

रविवार सुबह लड़की के पिता के साथ कई लोगों ने शाहिर को कोट्टाक्कल शहर के बाहर रोका. फिर कुछ विवाद हुआ. तकरार जल्दी ही झगड़े में बदल गई. शाहिर की फिर करीब एक घंटे तक खूब पिटाई की गई.  

शाहिर के भाई को जब इसकी जानकारी मिली तो वो मौके पर पहुंचा. उसकी भी पिटाई की गई. पुलिस का कहना है कि शाहिर ने मौके पर ही कोई ज़हरीला पदार्थ खा लिया. बाद में उसका परिवार उसे अस्पताल ले गया. घरवालों को नहीं पता था कि उसने ज़हर खा लिया है. रास्ते में ही शाहिर ने होश खो दिए. तब घरवालों को उसके ज़हर खाने का पता चला.

लड़के को पिटने का आरोप

सोमवार देर रात को शाहिर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. शाहिर के घरवालों का आरोप है कि उसकी मौत के लिए उसकी बुरी तरह की गई पिटाई भी एक कारण है.

पुलिस ने लड़की के पिता और अन्य आरोपियों के खिलाफ नए सिरे से केस दर्ज किया है. मौत की सही वजह जानने के लिए पुलिस को अब ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतज़ार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें