scorecardresearch
 

मिलावटी पेट्रोल बेचने वाले गैंग का एक और सदस्य गिरफ्तार, UP ATS को मिली सफलता

यूपी एटीएस ने पेट्रोल में मिलावट करने वाली गैंग के एक और सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. आरोपी की तलाश कई दिनों से की जा रही थी. बुधवार को एटीएस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम चेतन शाक्य है. यूपी एटीएस चेतन की तलाश में कई दिनों से थी.

X
पेट्रोल में मिलावट करने वाली गैंग का सदस्य गिरफ्तार.
पेट्रोल में मिलावट करने वाली गैंग का सदस्य गिरफ्तार.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में यूपी एटीएस (UP ATS) ने पेट्रोल में मिलावट करने वाले गैंग के के एक सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. आरोपी की तलाश कई दिनों से की जा रही थी. बुधवार को एटीएस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम चेतन शाक्य है. 

यूपी एटीएस चेतन की तलाश में कई दिनों से थी. उसकी गैंग के कई सदस्य पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं. चेतन गैंग के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर पेट्रोल की धांधली करता था. मेरठ के परतापुर का रहने वाला चेतन तेल कंपनी से स्टॉक छिपाकर मिलावटी तेल को टैंक से डिस्पेंसिंग मशीन के जरिए बेचा करता  था.

ऐसे करते थे धांधली

गैंग फिलिंग स्टेशन के स्टॉक टैंक में अतिरिक्त पाइप लगाकर ऑयल कंपनी से मिलावटी तेल को छिपाने का काम करता था. फिर नायरा पेट्रोल पंप में अतिरिक्त मदरबोर्ड लगाकर घटतौली और मिलावट को अंजाम देते था. बाद में तेल कंपनी से स्टॉक छिपाकर मिलावटी तेल को टैंक से डिस्पेंसिंग मशीन के जरिए बेच दिया करते थे.

यह है पूरा मामला

दरअसल, लखनऊ में नायरा कंपनी के पेट्रोल पंपों पर धोखाधड़ी किए जाने के बात सामने आई थी. मेरठ और उसके आस-पास के एरिया में मौजूद पेट्रोल पंपों की जांच में धोखाधड़ी किए जाने की पुष्टि हुई. इसके बाद यूपी एटीएस ने पंप पर घटतौली और मिलावट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया था. मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी हुई थी. लेकिन चेतन शाक्य फरार चल रहा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें