scorecardresearch
 

'स्पेशल टास्क पर जा रहा हूं', पत्नी से बोलकर गर्लफ्रेंड से मिलने जाता था सिपाही, फिर...

UP News: आगरा एसएसपी ने 2 सिपाहियों को उनकी आशिक मिजाजी के चलते सस्पेंड कर दिया. सिपाही मोहम्मद रियाज का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह अपनी पत्नी से यह झूठ बोलकर गर्लफ्रेंड से मिलने जाता था कि वो स्पेशल टास्क पर जा रहा है. दूसरे मामले में सिपाही वीरेंद्र खुद को कुंवारा बताकर महिला से संबंध बनाता था.

X
SSP ने दो सिपाहियों को किया निलंबित
SSP ने दो सिपाहियों को किया निलंबित

उत्तर प्रदेश के आगरा में दो पुलिस सिपाहियों को अपनी आशिक मिजाजी का खामियाजा भुगतना पड़ा. एसएसपी ने सख्त एक्शन लेते हुए दोनों को निलंबित कर दिया. साथ ही दोनों पर विभागीय जांच बैठा दी गई है. पहला मामला क्रिमिनल इंटेलिजेंस विंग में तैनात सिपाही मोहम्मद रियाज का है.

दरअसल, मोहम्मद रियाज का एत्माद्दौला क्षेत्र में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात की जानकारी सिपाही की पत्नी को हो गई थी. सिपाही रियाज अपनी पत्नी से यह कहकर घर से जाता था कि वह स्पेशल टास्क पर जा रहा है और घर नहीं लौटता था. 

पत्नी को रियाज की इस हरकत पर शक हुआ और उसने अपने पति की जासूसी करनी शुरू कर दी. रियाज का पीछा करते-करते वह प्रेमिका के घर तक पहुंच गई. जब प्रेमिका के घर का दरवाजा खटखटाया तो सिपाही रियाज शराब के नशे में गेट पर आया और पत्नी को देखकर उसके होश उड़ गए.

पत्नी घर में घुसी और दोनों की जमकर पिटाई की. तुरंत ही फोन कर पुलिस को बुलाया गया और रियाज का मेडिकल कराया गया. जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई. 

यह मामला एसएसपी के संज्ञान में पहुंचा तो एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया. यह मामला पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग चटकारे ले लेकर मजे ले रहे हैं.   

वहीं दूसरा मामला पुलिस लाइन में तैनात सिपाही वीरेंद्र का है, एसएसपी ने सिपाही वीरेंद्र को भी आशिकी के चक्कर में निलंबित किया. इस घटना के पीछे दिलचस्प कहानी सामने आई. एक महिला एसएसपी आगरा के सामने पेश हुई और उसने बताया कि  सिपाही वीरेंद्र ने खुद को कुंवारा बताया और उसके साथ रिश्ते बनाए.

वीरेंद्र से उसकी मुलाकात 2 साल पहले हुई थी जब उसके पिता की मृत्यु हो गई थी. एक जांच के सिलसिले में वीरेंद्र घर पर आया करता था. उसी दौरान उसने महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया. युवती ने एसएसपी से शिकायत की और सिपाही वीरेंद्र को निलंबित कर दिया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें