scorecardresearch
 

ठाणे: दांतों के निशान ने नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को पहुंचाया जेल, जानें हैरान कर देने वाला मामला

ठाणे के घोड़बंडर रोड पर 17 साल की नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. इसमें मामले में खास बात यह रही कि पुलिस ने आरोपी को दांतों के निशान के जरिए पकड़ा. आरोपी के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

X
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

महाराष्ट्र के ठाणे में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने दांतों के निशान की मदद से पकड़ा. दरअसल, घटना 11 अगस्त की है. यहां घोड़बंडर रोड पर 17 साल की लड़की घर की तरफ जा रही थी. तभी पीछे से युवक ने उसे कसकर पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा. लड़की ने बिना मौका गंवाए उसके चेहरे पर दांत से काट दिया, जिससे आरोपी को दर्द होने लगा और उसने लड़की को छोड़ दिया. फिर वहां से फरार हो गया.

वहीं, लड़की इसकी शिकायत लेकर सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची. उसने शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. सबसे पहले पुलिस ने उस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. इसमें आरोपी तो दिखा, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई. बस पुलिस के पास एक ही सुराग था और वो था आरोपी के चेहरे पर लड़की द्वारा काटे जाने का निशान.

पुलिस ने टीमें गठित करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, रविवार की देर रात पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर मानपाड़ा क्षेत्र के मनोरमा नगर निवासी दिनेश गौड़ (33) को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि उन्होंने उसके चेहरे पर काटने के निशान की मदद से उसकी पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया.

वर्तक नगर डिवीजन के असिस्टेंट कमिश्नर नीलेश सोनवाणे ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. उसके खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें