scorecardresearch
 

पटना: पुलिस की पिटाई से एक शख्स की मौत, शराब बिक्री के मामले में किया था अरेस्ट

बिहार में दानापुर में शनिवार को 25 लीटर देसी शराब के साथ पुलिस ने उपेंद्र सिंह नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार करने के बाद उपेंद्र की अचानक तबीयत बिगड़ गई. उसे पुलिस ने पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया था जिसकी रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में अब परिजन पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

X
पटना पुलिस की पिटाई से एक शख्स की मौत
पटना पुलिस की पिटाई से एक शख्स की मौत

बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में शराब मामले में पकड़े गए एक युवक की अस्पताल में मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने दानापुर गांधी मैदान मुख्य मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया. साध ही आगजनी भी की गई. परिजन लगातार बिहार पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं कि उनकी पिटाई की वजह से ही युवक की मौत हुई है.

बता दें कि दानापुर थाना क्षेत्र के गाभतल के गांधी नगर से शनिवार को 25 लीटर देसी शराब के साथ पुलिस ने उपेंद्र सिंह नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार करने के बाद उपेंद्र की अचानक तबीयत बिगड़ गई. उसे पुलिस ने पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया था जिसकी रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई.

परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप

वहीं घटना के संबंध में मृतक की पत्नी और उसके परिवार वाले द्वारा पुलिस की पिटाई का आरोप लगाते हुए कहा कि दानापुर पुलिस ने हमारे पति को 3 दिनों तक थाने में रखकर पिटाई की है. जिससे उनकी मौत हो गई है. वहीं परिजनों ने दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए मुआवजा की मांग कर रहे हैं. 

पुलिस ने शराब विक्रेता बनाकर की पिटाई

मृतक की पत्नी की मानें तो 15 नवंबर को उसे शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन पुलिस के द्वारा उसे शराब व्यवसाई बनाकर जमकर पिटाई की गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई है और उसे रिहाई के लिए भी पुलिस के द्वारा पैसे मांगने की बात कह रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें