scorecardresearch
 

अलीगढ़ से ज्वैलरी लूटकर बेचने आए थे नोएडा, एनकाउंटर के बाद अरेस्ट

कुछ दिन पहले की बात है, अलीगढ़ में तीन बदमाश एक दुकान में दाखिल होते हैं. दुकानदार उन्हें ग्राहक समझकर उनके हाथों पर बारी-बारी से सैनिटाइजर स्प्रे करता है. फिर तीनों बदमाश तमंचे निकालकर वहां मौजूद ग्राहकों और दुकानदारों पर तान देते हैं. और वहां रखे सारे सोने के जेवरात लूटकर फरार हो जाते है.

यूपी पुलिस इन तीनों बदमाशों को शिद्दत से तलाश कर रही थी यूपी पुलिस इन तीनों बदमाशों को शिद्दत से तलाश कर रही थी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अलीगढ़ में लूटी थी सुनार की दुकान
  • सोने के गहने लेकर फरार थे बदमाश
  • नोएडा पुलिस ने बरामद किया लूट का माल

नोएडा पुलिस ने एक एनकाउंटर के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए. ये तीनों वहीं शातिर बदमाश हैं, जिन्होंने अलीगढ़ में एक सुनार की दुकान में घुसकर लूटपाट की थी और लाखों के गहने लूटकर मौके से फरार हो गए थे.

तीनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों के पास से लाखों रुपये की ज्वैलरी, अवैध तमंचे और बाइक बरामद हुई है.

कुछ दिन पहले अलीगढ़ का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था. जिसमें तीन बदमाश एक दुकान में दाखिल होते हैं. दुकानदार उन्हें ग्राहक समझकर उनके हाथों पर बारी-बारी से सैनिटाइजर स्प्रे करता है. फिर तीनों बदमाश तमंचे निकालकर वहां मौजूद ग्राहकों और दुकानदारों पर तान देते हैं. फिर वहां रखे सारे सोने के जेवरात लूटकर फरार हो जाते है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है.  

11 सितंबर को दिया था लूट को अंजाम

दरअसल, वो घटना 11 सितंबर को इन्हीं तीनों बदमाशों ने अंजाम दी थी. यूपी पुलिस इन तीनों को तभी से तलाश कर रही थी. बुधवार को ये तीनों लूटे हुए आभूषण नोएडा में बेचने के लिए आए थे. तभी पुलिस को मुखबिर से इनकी सूचना मिली. पुलिस ने ओखला बैराज दिल्ली बॉर्डर पर चेकिंग शुरू कर दी. तभी तीनों बदमाश एक बाइक पर आते हुए दिखाई दिए. 

जब पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की तो वे भागने लगे. पुलिस टीम ने इनका पीछा किया. पुलिस को पीछे आता देख बदमाश फायरिंग करने लगे. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. जिसमें तीनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई. तीनों बदमाश वहीं गिर पड़े. पुलिस ने तीनों को दबोच लिया. तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

एडिशनल सीपी लव कुमार ने बताया कि चैकिंग दौरान इन तीनों को रुकने का इशारा किया लेकिन ये भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया और गंदे नाला जीआईपी चौकी के पास इन्हें घेर लिया. तीनों बदमाश खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग करने लगे. जवाबी फायरिंग में तीनों को गोली लग गई. इनके पास से बाइक, तमंचा, लूटी हुए गहने बरामद हो गए हैं. पुलिस अब इनका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें