scorecardresearch
 

दिल्ली: बर्थडे मनाने के लिए स्नैचर बन गया जूनियर इंजीनियर, गोल्डन इयररिंग छीनने के केस में पहुंचा जेल

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक 31 वर्षीय जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) को अपने जन्मदिन (Birthday) के लिए स्नैचिंग (Snatching) भारी पड़ गई.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर) पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने खंगाले 30 सीसीटीवी फुटेज
  • जन्मदिन मनाने के लिए की स्नैचिंग
  • पेशे से जूनियर इंजीनियर है गौतम

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक 31 वर्षीय जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) को अपने जन्मदिन (Birthday) के लिए स्नैचिंग (Snatching) भारी पड़ गई. मानसरोवर पार्क में एक महिला के इयररिंग छीनने के आरोप में जूनियर इंजीनियर शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम मोहित गौतम उर्फ लव है. वह शहादरा के ज्योति नगर का रहने वाला है.

बीते शुक्रवार को मानसरोवर पार्क पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें बताया गया था कि एक बाइक सवार शख्स ने एक महिला की गोल्डन इयररिंग लूट ली. जांच के दौरान पुलिस ने 30 सीसीटीवी फुटेज खंगाले और स्नैचर के फरार होने के रास्ते का पता लगाया. फुटेज से पुलिस ने कुछ तस्वीरें भी निकालीं जिसमें आरोपी मास्क लगाए हुए था और बाइक पर रजिस्ट्रेशन नंबर भी नहीं था.

रविवार को  जगतपुरी वाइन शॉप पर ऐसी ही बाइक नजर आई जिसके नंबर प्लेट पर नंबर नहीं था जिसके बाद पुलिस ने गौतम को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान गौतम ने बताया कि  BSES  में कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर जूनियर इंजीनियर है.

इसपर भी क्लिक करें- गुजरातः पति-पत्नी, 5 शादियां और एक मर्डर मिस्ट्री, 48 दिनों बाद ऐसे हुआ खुलासा
 
उसने बताया कि रविवार को उसने अपना जन्मदिन मनाने के लिए महिला की सोने की इयररिंग लूट ली क्योंकि उसके पास पैसे नहीं थे. गौतम ने आगे बताया कि उसने चुराई हुई इयररिंग सुरेंद्र नाम के शख्स को बेच दी. सुरेंद्र ज्वेलरी का काम करता है और शहादरा के अशोक नगर का रहने वाला है. सुरेंद्र फिलहाल फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें