scorecardresearch
 

Lucknow: खून के छींटे ने खोली हत्या की खौफनाक साजिश का राज, मृतक के दोनों बेटे गिरफ्तार

लखनऊ के एक गांव में हुई हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक के दोनों बेटों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि फॉरेंसिक जांच से पुलिस को पता चला कि गांव के बाहर जिस घर में मृतक की लाश मिली थी और मृतक के दूसरे घर में भी खून के छींटे थे. ऐसे में पुलिस को परिजनों पर ही शक गया.

X
पिता की हत्या के आरोप में दोनों बेटे गिरफ्तार
पिता की हत्या के आरोप में दोनों बेटे गिरफ्तार

लखनऊ के बबुरिहा खेड़ा गांव में हुई हत्या का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने मृतक के दोनों बेटों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी साउथ राहुल राज ने बताया कि 24 सितंबर की सुबह पुलिस को एक हत्या की सूचना मिली थी. पूछताछ में मृतक के बड़े बेटे अवधेश ने पुलिस को गुमराह करते हुए गांव के ही कुछ लोगों पर पिता की हत्या का संदेह जताया था. बेटे की तहरीर पर पुलिस ने जब जांच शुरू की कई हैरान कर देने वाले तथ्य सामने आए. शक के बिना पर मृतक के परिजनों का फोन को सर्विलांस पर लगाया गया. 

इसके बाद फॉरेंसिक जांच से पुलिस को पता चला कि गांव के बाहर जिस घर में मृतक की लाश मिली थी और मृतक के दूसरे घर में भी खून के छींटे थे. इसके अलावा दोनों घरों के बीच जो रास्ता था वहां भी खून के छींटे पाए गए. ऐसे में पुलिस को संदेह हुआ कि उनसे कुछ छुपाया जा रहा है.

जब पुलिस ने सख्ती के साथ पूछताछ शुरू की तो कई जानकारियां निकलकर सामने आईं. फिर पुलिस को पता चला कि मृतक का बड़ा शिकायतकर्ता ही अवधेश इस हत्या का मुख्या आरोपी है और इस काम में उसके छोटे भाई रजनीश ने भी उसका पूरा दिया. 

आरोपी अवधेश ने पुलिस को बताया कि 24 सितंबर को उनके पिता शराब पीकर मारपीट और गाली-गलौच की. शराब के नशे में उसके पिता ने उसकी 10 दिन की मासूम बच्ची को मारने की कोशिश की. बेटी को बचाने के चक्कर में उसकी पिता के साथ हाथापाई हुई इस दौरान उसने अपने पिता का गला दबा दिया.

फिर उसके छोटे भाई ने पिता की गर्दन पर चाकू से कई वार किए. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों बेटों को पिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रावई की जा रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें