scorecardresearch
 

टशनबाजी में युवक ने चलती कार से की हर्ष फायरिंग, दोस्त से वीडियो बनवाकर Instagram पर डाला

UP News: लखनऊ के दुबग्गा इलाके में कार सवार युवक ने हर्ष फायरिंग कर वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

X
फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.
फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दोस्त से बनवाया फायरिंग का वीडियो
  • इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो
  • आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दुबग्गा इलाके के आउटर रिंग रोड पर कार सवार युवक ने हर्ष फायरिंग की. यही नहीं, उसने कार में बैठे दोस्त से इसका वीडियो रिकॉर्ड करवाया और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. देर शाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, एक पुल के नीचे दोस्तों के साथ महिंद्रा फोर व्हीलर में टशन दिखाते हुए युवक ने गन से हर्ष फायरिंग. युवक की पहचान मलिहाबाद के कसमंडी के रहने वाले शान के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि दुबग्गा इलाके में एसबीएल इंटरप्राइजेज के नाम से शान की टाइल्स की दुकान है.

शान रविवार को दोस्तों के साथ घूमने निकला था. इस दौरान टशनबाजी में उसने फायरिंग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. शान ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद काकोरी और दुबग्गा की पुलिस टीम युवक को पकड़ने में जुट गई है.

दुबग्गा के इंस्पेक्टर इंचार्ज अनिल प्रकाश सिंह के मुताबिक, वीडियो के बारे में उन्हें जानकारी मिली है. जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि हर्ष फायरिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा रखी है. बावजूद इसके हर दूसरे-तीसरे दिन हर्ष फायरिंग के मामले सामने आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें